दोस्ती के लिए कभी फिल्म नहीं करेंगे रणबीर, मिल गया सबक
दोस्ती के लिए कभी फिल्म नहीं करेंगे रणबीर, मिल गया सबक
Share:

इन दिनों अपनी फिल्म तमाशा के प्रमोशन में व्यस्त अभिनेता रणबीर कपूर अपनी पिछली फिल्मो से सीख ले चुके है. दरअसल रणबीर कपूर बॉम्बे वेलवेट, बेशरम और रॉय जैसी तीन फ्लॉप फिल्मो में काम कर चुके है. और अब उन्होंने अपनी इन फिल्मो से सबक लेते हुए भविष्य में ऐसी फिल्मे न करने का फैसला लिया है. दरअसल बर्फी और रॉकस्टार जैसी बेहतरीन फिल्म कर चुके रणबीर की तीन लगातार फिल्मे फ्लॉप हुई थी.

जिसमे से रॉय के लिए उन्हें कड़ी आलोचना का सामना करना पड़ा था. क्योकि बेशर्म और बॉम्बे वेलवेट में रणबीर के पास बहुत कुछ था करने को लेकिन फिल्म रॉय में रणबीर की कोई जगह ही नहीं दिख रही थी. फिल्म में अर्जुन रामपाल और जैकलीन फर्नांडीज को ही फुटेज मिली थी. ऐसे में रणबीर का फिल्म को करने का फैसला काफी गलत साबित हुआ था. माना जाता है कि रॉय के निर्देशक विक्रमजीत रणबीर के बचपन के दोस्त है.

ऐसे में रणबीर ने अपनी दोस्ती के लिए ही फिल्म की थी. लेकिन रणबीर ने अब सबक ले लिया है. और अब वे कभी दोस्ती के लिए किसी फिल्म को नहीं करेंगे. आपको बता दे कि रणबीर की फिल्म तमाशा 27 नवम्बर को रिलीज हो रही है. फिल्म में रणबीर के साथ दीपिका पादुकोण नजर आएँगी. फिल्म का निर्देशन इम्तियाज अली ने किया है.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -