'तू झूठी मैं मक्कार' में श्रद्धा के प्यार में पड़े नजर आएँगे रणबीर
'तू झूठी मैं मक्कार' में श्रद्धा के प्यार में पड़े नजर आएँगे रणबीर
Share:

प्यार और रोमांस का मौसम और भी पास आ चुका है। ऐसे में लव रंजन ने भी रणबीर कपूर और श्रद्धा कपूर  स्टारर बहुप्रतीक्षित रोमांटिक कॉमेडी 'तू झूठी मैं मक्कार' के साथ सामने आने की तैयारी भी कर चुके है। यह फिल्म जितनी नई केमिस्ट्री दिखाने का वादा भी कर चुकी है। रणबीर कपूर, जिन्हें एक रोमांटिक हीरो के रूप में काफी तारीफ भी मिलने लगी है, वह अपनी सबसे पसंदीदा स्टाइल में वापसी करने जा रही है। जिसके  साथ ही श्रद्धा का फिल्म से जुड़ना मूवी में चार चांद जुड़ने जैसा है जो रणबीर को पूरी तरह से कॉम्प्लीमेंट भी कर रहे है। 

मूवी में रणबीर और श्रद्धा की फ्रेश एंव खूबसूरत जोड़ी इस मूवी को पहले से कहीं अधिक आशाजनक बनाती है।  खबरों का कहना है कि निर्माताओं ने अब तक श्रद्धा द्वारा निभाई गई "झूठी" और "मक्कर" रणबीर की पहली कुछ क्यूट झलकियों के साथ मूवी का टाइटल वीडियो रिलीज कर दिया गया है। वीडियो ने हमें 'तू झूठी मैं मक्कार' की चुलबुली और शरारती दुनिया की झलक दिखाई और फिल्म के लिए दर्शकों की उत्सुकता भी बढ़ाई।

'तू झूठी मैं मक्कार' लव रंजन द्वारा निर्देशित भी कर चुके है। बता दें कि  इस मूवी को लव फिल्म्स के लव रंजन और अंकुर गर्ग द्वारा निर्मित किया गया हैं, वहीं टी-सीरीज़ के गुलशन कुमार और भूषण कुमार द्वारा इसे प्रस्तुत भी कर दिया है। यह 8 मार्च 2023 को होली के दिन दुनिया भर के सिनेमाघरों में एक उत्सव के रूप में रिलीज होने के लिए तैयार भी हो चुके है।

नहीं चला बॉक्स ऑफिस पर अर्जुन के कुत्ते का जादू

'आश्रम 3' की बबिता ने लगाई इंटरनेट पर आग, वीडियो देख बेकाबू हुए फैंस

VIDEO! गोद में बच्ची लिए रोती दिखीं 'दयाबेन', ऐसी हालत देख उड़ जाएंगे होश

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -