'मुझे किसी पागल कुत्ते ने नहीं काटा है कि तारीख बता दूं', शादी के सवाल पर बोले रणबीर कपूर
'मुझे किसी पागल कुत्ते ने नहीं काटा है कि तारीख बता दूं', शादी के सवाल पर बोले रणबीर कपूर
Share:

इन दिनों तेजी से यह खबरें छाई हुईं हैं कि रणबीर कपूर और आलिया भट्ट जल्द शादी करने वाले हैं। जी हाँ, और सभी इस समय इसी बारे में चर्चा कर रहे हैं। वैसे इस बात का खुलासा खुद रणबीर सिंह ने अपने एक साक्षात्कार में किया। हालांकि रणबीर सिंह ने शादी की तारीख बताने को लेकर टेढ़ा जवाब दिया। जी दरअसल जब उनसे पूछा गया कि शादी की तारीख कब है तो उन्होंने कहा कि, 'उन्हें किसी पागल कुत्ते ने नहीं काटा है कि मीडिया को शादी की तारीख बता दें।'

एक मशहूर वेबसाइट से बातचीत में रणबीर सिंह से उनकी और आलिया की शादी को लेकर सवाल किया गया। इस दौरान उनसे पूछा गया- 'आप (ऐक्ट्रेस) आलिया भट्ट से शादी कब करेंगे'? तो इस सवाल पर रणबीर ने जवाब दिया, "मुझे किसी पागल कुत्ते ने नहीं काटा है कि अपनी शादी की तारीख मीडिया को बता दूं।'' हालांकि इस दौरान रणबीर ने यह जरूर कहा कि आलिया और मेरा जल्द ही शादी करने का इरादा है। आप सभी को बता दें कि अब तक सामने आने वाली कई रिपोर्ट्स में यह दावा किया गया है कि आलिया और रणबीर अप्रैल में शादी करेंगे। जी हाँ और रणबीर से पहले उनकी बुआ रीमा जैन ने शादी की खबर पर प्रतिक्रिया दी थी।

जी दरअसल उन्होंने कहा था कि रणबीर और आलिया शादी तो करेंगे, लेकिन कब ये नहीं पता। वहीं जब अप्रैल में शादी की बात उनसे पूछी गई तो उन्होंने कहा कि 'अगर अप्रैल में दोनों शादी करते तो हमें पता होता। हम तैयारी कर रहे होते। हां अगर सच में ऐसा है कि दोनों शादी करने वाले हैं अप्रैल में तो ये हमारे लिए भी ये शॉकिंग खबर है।' आप सभी को पता ही होगा कि आलिया और रणबीर ब्रह्मास्त्र की शूटिंग में व्यस्त थे और दोनों ने हाल ही में वाराणसी में फिल्म के फाइनल शेड्यूल की शूटिंग पूरी की।

चर्चाओं में छाई आलिया भट्ट, बोली- 'मम्मी पापा डरते थे क‍ि शायद मैं शादी करूंगी ही नहीं...'

कैटरीना की बहन से RRR को लेकर हुई बड़ी भूल, इस रोल के लिए ठुकराया ऑफर

करिश्मा ने निरमा के एड को किया रिक्रिएट, एक बार फिर ताजा हुई पुरानी यादें

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -