रणबीर ने कहा मैं अपने पिता का सम्मान करता हूँ पर....

May 05 2015 04:44 PM
रणबीर ने कहा मैं अपने पिता का सम्मान करता हूँ पर....

बॉलीवुड के रॉकस्टार रणबीर कपूर का कहना है कि वह अपने पिता अभिनेता ऋषि कपूर के साथ अपने काम के बारे में बहुत कम चर्चा करते हैं. रणबीर ने कहा कि फिल्मों के बारे में उनकी और उनके पिता की समझ एकदम अलग है लेकिन वह अपने पिता की राय का बहुत ही सम्मान करते हैं. अभिनेता ने यहां एक साक्षात्कार में कहा, ‘मेरे पिता दिखावा नहीं करते. जब उन्होंने ‘बर्फी’ देखी थी तो उन्होंने मुझसे कहा था कि अभिनय अच्छा है लेकिन आर्ट फिल्मों में काम मत करो.

उनका सिनेमा बहुत अलग है और वह कभी-कभी मुझसे उसका अनुसरण करने की भी उम्मीद करते हैं. रणबीर के लिए उनके पिता के विचार बहुत मायने रखते हैं और वह इस बात से खुश हैं कि ऋषि कपूर को उनकी आने वाली फिल्म ‘‘बॉम्बे वेलवेट’’ में उनका काम पसंद आया है. रणबीर ने कहा, मैं उन्हें अपने जीवन में पाकर खुद को सौभाग्यशाली मानता हूं. वह मुझे सबकुछ सही बताते हैं.

मैं उनकी राय का बहुत सम्मान करता हूं. मैं उन्हें खुश करने की हमेशा कोशिश करता रहूंगा. हालांकि इसमें 15 से 20 वर्ष लग सकते हैं. वह बॉम्बे वेलवेट में मेरे काम से खुश हैं. यह मुझे और ज्यादा मेहनत करने के लिए प्रोत्साहित करता है. अनुराग कश्यप के निर्देशन में बनी फिल्म ‘बॉम्बे वेलवेट’ 15 मई को में रिलीज होगी.