सुशांत के बाद इस मशहूर एक्टर ने कहा दुनिया को अलविदा, सदमे है इंडस्ट्री
सुशांत के बाद इस मशहूर एक्टर ने कहा दुनिया को अलविदा, सदमे है इंडस्ट्री
Share:

बॉलीवुड के लिए साल 2020 वैसे ही अच्छा नहीं जा रहा है. एक के बाद एक बड़ी खबरें आ रहीं हैं जो चौकाने वाली हैं. बीते दिनों ही सुशांत सिंह राजपूत ने दुनिया को अलविदा कहा था. ऐसे में अब एक और बड़ी खबर आई है. जी दरअसल जुनैद शाह ने दुनिया को अलविदा कह दिया है. वह एक बेहतरीन मॉडल थे. वह अब इस दुनिया में नहीं रहे. उन्होंने मात्र 28 साल की उम्र में दुनिया को अलविदा कह दिया है. जी दरअसल ऐसा बताया जा रहा है कि कार्डियक अरेस्ट की वजह से उनकी मौत हुई.

 

जुनैद शाह श्रीनगर के रहने वाले थे. आप सभी को हम यह भी बता दें कि जुनैद शाह हूबहू रणबीर कपूर की तरह दिखते थे वहीँ उन्हें रणबीर का हमशक्ल कहा जाता था. बीते कल ही कश्मीरी जर्नलिस्ट यूसुफ जमील ने ट्विटर पर उनके जाने के बारे में ट्वीट किया. उन्होंने लिखा, ''हमारे पुराने पड़ोसी निसार अहमद शाह के बेटे जुनैद का रात को कार्डिएक अरेस्ट से निधन हो गया. लोग कहते हैं कि वह बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर के हमशक्ल थे. मैं कहता हूं कि वह अपने बीमार पिता, मां और पूरी कश्मीर के लिए बड़ी उम्मीद और शक्ति की तरह थे.'' इसके साथ ही उन्होंने एक अन्य ट्वीट में लिखा- 'मुझे बताया गया कि 28 साल के जुनैद शाह और उनके पैरंट्स एक महीने पहले मुंबई से लौटे थे, जहां जुनैद मॉडलिंग कर रहे थे. बताया जा रहा है कि अनुपम खेर के एक्टिंग स्कूल में उन्होंने दाखिला भी लिया था. जुनैद को दिल की किसी तरह की पुरानी समस्या नहीं थी.'

 

आप सभी को हम यह भी बता दें कि जुनैद शाह की 2014-15 के करीब एक फोटो वायरल हुई थी जिसके बाद खुद रणबीर के पापा ऋषि कपूर उन्हें देखने के बाद हैरान रह गए थे.

बिगड़ती जा रही है ऐश्वर्या-आराध्या की तबियत!, हुए अस्पताल में भर्ती

पिछले एक वर्ष में इस फिल्म प्रोड्यूसर ने किया चौथी फिल्म का ऐलान

Bhuj : धाकड़ और बेहद धाँसू दिखीं सोनाक्षी, सामने आया पहला लुक

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -