शमशेरा के लिए हल्क जैसी बॉडी बना रहे हैं रणबीर, वायरल हो रही तस्वीर
शमशेरा के लिए हल्क जैसी बॉडी बना रहे हैं रणबीर, वायरल हो रही तस्वीर
Share:

बॉलीवुड के बहुत ही शानदार एक्टर रणबीर कपूर को लोग खूब पसंद करते हैं और लड़कियां उनकी दीवानी है. ऐसे में बीते साल रिलीज हुई उनकी फिल्म संजू के बाद से उन्होंने किसी भी फिल्म में काम नहीं किया है. वहीं उनके दो प्रोजेक्ट्स की चर्चा आए दिन होती रहती है. इन दोनों में से एक फिल्म अयान मुखर्जी की सुपरनैचुरल थ्रिलर ब्रहास्त्र है और दूसरी फिल्म जो चर्चा में चल रही है, वो शमशेरा है. जी हाँ, वह करण मल्होत्रा द्वारा डायरेक्ट की जा रही शमशेरा में संजय दत्त और वाणी कपूर के साथ नजर आने वाले हैं और इस फिल्म की कहानी एक्शन-एडवेंचर पर आधारित है.

आप सभी को बता दें कि इस फिल्म के लिए रणबीर अपनी फिजिक पर काफी काम कर रहे हैं और इससे पहले उन्होंने फिल्म संजू के लिए भी जिम में काफी पसीना बहाया था जो आपको याद ही होगा. सामने आई एक रिपोर्ट के मुताबिक़, रणबीर को जिम में जाना ज्यादा पसंद नहीं है लेकिन इसके बावजूद वह अपनी फिल्म के लिए जिम में पसीना बहाने में पीछे नहीं रहे हैं. ऐसा माना जा रहा है कि वे इस फिल्म के लिए काफी बल्की बॉडी बना रहे हैं और इसके लिए वह लगातार मेहनत करने में व्यस्त है.

आपको पता हो बीते महीने ही इस फिल्म के सेट्स से तस्वीरें आनी शुरु हुई थीं और रणबीर इन तस्वीरों में काफी अलग लग रहे थे. आपको याद हो उन्होंने अपने माथे पर एक कपड़ा बांधा हुआ था और वे खादी वेस्ट और दाढ़ी में नजर आए थे. मिली जानकारी के मुताबिक इस फिल्म के अलावा वे अपनी सुपरहीरो फिल्म ब्रह्रास्त्र की शूटिंग भी कर रहे हैं और इस फिल्म में आलिया भट्ट, अमिताभ बच्चन और मौनी रॉय नजर आएँगे.

अवार्ड्स नाईट में गजब बिजलियाँ गिराती नजर आईं तीन बॉलीवुड हसीनाएं

नए फोटोशूट में कलरफुल अंदाज में नजर आईं आलिया भट्ट

फिल्म हैपी हार्डी एंड हीर का नया गाना आशिकी में तेरी सॉन्ग का टीजर रिलीज, यहाँ देखे वीडियो

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -