रणबीर-आलिया को फैन ने भेजा सोने के गुलाब का गुलदस्ता, वीडियो वायरल
रणबीर-आलिया को फैन ने भेजा सोने के गुलाब का गुलदस्ता, वीडियो वायरल
Share:

आज रणबीर कपूर और आलिया भट्ट शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं। इस कपल की बिग फैट वेडिंग होने जा रही है। जी हाँ, बीते कल मेहंदी से शुरू हुए समारोह में कई लोग पहुंचे। आपको बता दें कि सभी कार्यक्रम मुंबई के पाली हिल्स के अपार्टमेंट परिसर वास्तु में होंगे। कार्यक्रम के दौरान केवल करीबी परिवार और दोस्त ही शामिल होंगे। जी हाँ और इन सभी के बीच एक रिपोर्ट के अनुसार, गायक प्रतीक कुहाड़ को बुधवार दोपहर रणबीर कपूर और आलिया भट्ट के मेहंदी समारोह में देखा गया। जी हाँ और रिपोर्ट में कहा गया है कि गायक ने युगल के लिए कुछ गाने भी गाए।

आप सभी को बता दें कि रणबीर कपूर-आलिया भट्ट की मेहंदी समारोह के बाद करीना कपूर खान और करिश्मा कपूर ने पपराज़ी के लिए पोज़ दिया। अब सभी के फोटोज वायरल हो रहे हैं। अब आज परंपरा के अनुसार, कपूर परिवार के सदस्य कृष्णा राज बंगले और वास्तु हाउस के बीच बारात का जुलूस निकालेंगे। जी हाँ और बीते कल आलिया भट्ट की बहन पूजा भट्ट ने भी मेहंदी रचाई और एक तस्वीर में वह मेहँदी दिखाने लगीं। इस तस्वीर में पूजा भट्ट की हथेली पर फूलों का एक छोटा सा डिज़ाइन बना हुआ नजर आ रहा है। आप सभी को बता दें कि बीते कल आलिया भट्ट की मेहंदी सेरेमनी से पहले करण जौहर भावुक हो गए और फिल्म निर्माता ने अभिनेत्री के हाथ पर पहली मेंहदी लगाई।

आपको बता दें कि करण आलिया को अपनी बेटी मानते हैं। वैसे इन सभी के बीच आलिया और रणबीर के लिए गिफ्ट्स आने का सिलसिला भी शुरू हो गया है। खबरों के अनुसार सूरत के ज्वैलर ने रणबीर और आलिया को गोल्ड प्लेटेड गुलदस्ता गिफ्ट किया है। जी हाँ और एक वीडियो भी वायरल हो रहा है जिसमे एक शख्स खूबसूरत-सा तोहफा लेकर आरके हाउस में जाते हुए देखा जा सकता है। अब तक कई गिफ्ट्स आ चुके हैं।

रणबीर-आलिया की मेहँदी सेरेमनी में फूट-फूटकर रोई नीतू कपूर, खास थी वजह

बॉलीवुड से लेकर टीवी सेलेब्स तक ने दी रणबीर-आलिया को शादी की बधाई

आज बारात लेकर दुल्हन आलिया को लेने जाएंगे रणबीर, 2 बजे है शादी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -