रणबीर कपूर पाकिस्तानी फिल्मो में करेंगे काम
रणबीर कपूर पाकिस्तानी फिल्मो में करेंगे काम
Share:

पाकिस्तानी मीडिया से बात करते हुए रणबीर कपूर ने पाकिस्तानी फिल्मो में काम करने की इच्छा जताई है. उन्होंने कहा है कि अगर मुझे पाकिस्तान फिल्म निर्माता अच्छी स्क्रिप्ट के साथ फिल्म करने को कहे तो मै मना नही करूंगा. मेरी इच्छा है की में पाकिस्तानी फिल्म में काम करू. उन्होंने यह बात उनकी आने वाली फिल्म 'तमाशा' के प्रमोशन के दौरान पाकिस्तानी मीडिया से बात-चित करते हुए कही है.

उनकी आगामी फिल्म 'तमाशा' 27 नवंबर को भारत तथा पाकिस्तान में एक साथ रिलीज होगी. उन्होंने कहा है कि मुझे भरोसा है, पाकिस्तान के लोग इसे पसंद करेंगे. 'तमाशा' कि शूटिंग में जापान सहित कई जगह के खूबसूरत दृश्य दिखाए गए है.

रणबीर ने कहा कि उनकी पिछली कुछ फिल्मे अपना कमाल नही दिखा सकी. इसकी जवाबदारी लेते हुए उन्होंने कहा है कि मेरी आगामी फिल्म लोगो को जरूर पसंद आएगी. उन्होंने इस बात पर भी जोर दिया है कि पाकिस्तान का सिनेमा जगत भारत से छोटा है. अभी उसमे और विकास कि सम्भावनाये है. अगर मुझे पाकिस्तानी फिल्म में काम करने का मौका मिलेगा तो में जरूर करूंगा.

रणबीर कपूर की दीपिका पादुकोण के साथ 27 नवंबर को फिल्म 'तमाशा' आ रही है. जिसके प्रमोशन के दौरान उन्होंने यह बात कही. दीपिका ने भी इस मोके पर अपनी बाते शेयर की. इससे पहले दीपिका पादुकोण और रणबीर कपूर 'ये जवानी हे दीवानी' में साथ काम कर चुके है. 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -