Video: 'पापा बनने वाले हो' रणबीर को देख बोला फोटोग्राफर, एक्टर का जवाब जीत लेगा दिल
Video: 'पापा बनने वाले हो' रणबीर को देख बोला फोटोग्राफर, एक्टर का जवाब जीत लेगा दिल
Share:

बॉलीवुड के स्टार कपल रणबीर कपूर और आलिया भट्ट इन दिनों सुर्ख़ियों में हैं। जी दरअसल ये दोनों ही इन काफी चर्चा का केंद्र बने हुए हैं। आप सभी को बता दें कि इस कपल के घर नन्हा मेहमान आने वाला है। कुछ समय पहले ही आलिया भट्ट (Alia Bhatt) ने अपनी प्रेग्नेंसी के बारे में बताया है और उसके बाद से वह लगातार सुर्ख़ियों में हैं। आपको पता हो आलिया भट्ट ने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर करके कैप्शन में लिखा था- ''हमारा बच्चा, जल्द आने वाला है।'' उसके बाद लगातार आलिया पर्सनल और प्रोफैशनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में हैं।

अब तक कई सेलेब्स आलिया और रणबीर कपूर को बधाई दे रहे हैं। इन सभी के बीच अब रणबीर कपूर का एक नया वीडियो सामने आया है, जिसमें एक पैपराजी उनके पापा बनने को लेकर पूछता। जी दरअसल हाल ही में रणबीर कपूर का एक वीडियो वायरल हो रहा है, इसमें एक पैपराजी उनसे पापा बनने को लेकर पूछता है। वहीं वायरल हो रहे इस वीडियो में रणबीर कपूर से पैपराजी कहता है- 'RK, डैड-टू-बी।' उसके बाद जवाब में रणबीर कपूर भी अपनी प्रतिक्रिया देते हैं। जी दरअसल रणबीर कपूर कहते हैं- 'हां, तू चाचा बन गया, तू मामा बन गया।'

आप सभी देख सकते हैं इसके अलावा एक अन्य वीडियो में रणबीर कपूर से दीपिका के पति और एक्टर रणवीर सिंह के बर्थडे को लेकर पूछा गया तो इसके जवाब में रणबीर कपूर कहते हैं- 'बेहतरीन इंसान, हैप्पी बर्थडे, आई लव यू।' आपको बता दें कि बीते दिन 6 जुलाई को रणवीर सिंह का 37वां जन्मदिन था। काम के बारे में बात करें तो रणबीर कपूर अपनी आने वाली फिल्म शमशेरा को प्रमोट करने में व्यस्त हैं।

सीक्रेट वेकेशन पर निकले कियारा-सिद्धार्थ, फोटोज-वीडियो वायरल

'रिया चक्रवर्ती का करियर उनकी बिना किसी गलती के बर्बाद हो गया', मशहूर फिल्म प्रोड्यूसर का बयान

डायरेक्टर लीना ने भोलेनाथ और माता पार्वती को सिगरेट पीते दिखाया, ट्रोलर्स बोले- 'औरत को जेल में बंद करो'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -