आलिया को छोड़ अब किसके चक्कर में पड़े रणबीर कपूर, लाल जोड़े में खड़ी लड़की संग आए नजर!
आलिया को छोड़ अब किसके चक्कर में पड़े रणबीर कपूर, लाल जोड़े में खड़ी लड़की संग आए नजर!
Share:

बॉलीवुड अभिनेता रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) इन दिनों पापा बनने के लिए बेताब हैं। जी दरअसल अभिनेता इस साल लंबे समय बाद फिल्मों में कमबैक कर रहे हैं। हालाँकि इन इसी बीच एक्टर की एक तस्वीर इंटरनेट सेंसेशन बन गई है। जी दरअसल, रणबीर कपूर की ये तस्वीर सोशल मीडिया स्टार निहारिका एनएम (Niharika Nm) के साथ वायरल हो रही है। इसे निहारिका ने खुद अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है और आप देख सकते हैं शेयर करने के कुछ ही वक्त बाद इस तस्वीर ने सोशल मीडिया पर आग लगा दी है। अब हम आपको बताते हैं इस तस्वीर के पीछे की सच्चाई।

जी दरअसल निहारिका एनएम एक सोशल मीडिया इंफ्लुएंसर हैं और इन दिनों सोशल मीडिया पर इंस्टाग्राम पर रील्स बनाकर नए और युवा कलाकार उभर रहे हैं। जी हाँ और उन्हीं में से एक नाम है निहारिका एनएम। जी दरअसल हाल ही में निहारिका और रणबीर कपूर की एक तस्वीर इंटरनेट सेंसेशन बन गई है। आप देख सकते हैं निहारिका के साथ रणबीर कपूर की इस तस्वीर को बिहाइंड द सीन वाला मोमेंट बताया जा रहा है। जी हाँ और इस कैंडिड तस्वीर को लोग खूब पसंद कर रहे हैं। काले कुर्ते में रणबीर के लुक की भी फैंस और दर्शक खूब तारीफें कर रहे हैं। आप देख सकते हैं इस तस्वीर के द्वारा निहारिका का भी ट्रैडीशनल अवतार लोगों को खूब पसंद आ रहा है।

जी दरसल लाल रंग के लहंगे में निहारिका सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं और इसी के साथ ही, उनकी खूबसूरती भी चर्चाओं में है। इस तस्वीर द्वारा क्लिक किए हुए इस प्यारे से मोमेंट में दोनों ही एक दूसरे की आंखों में खोए हुए हैं। जी हाँ और अपने सोशल मीडिया हैंडल पर निहारिका ने इस तस्वीर को साझा करते हुए बड़ा ही प्यारा सा कैप्शन डाला हुआ है। आप देख सकते हैं कैप्शन में निहारिका ने लिखा है कि ये है 'एक क्लिक, हाय रणबीर।' फिलहाल निहारिका और रणबीर की वायरल फोटो लोगों का दिल जीत रही है।

बिस्तर पर आलिया भट्ट को पसंद है ये पोजीशन, मौका मिलने पर 50 साल के आदमी को करेंगी डेट!

इस कारण 'मुन्ना' नाम से मशहूर हो गया था बॉलीवुड का ये सिंगर, बेहद दिलचस्प है कहानी

महाराष्ट्र का सियासी ड्रामा पर अनुपम खेर के तंज के साथ हुई मीम्स की बरसात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -