इन दोनों एक्टर्स में चल रही है लड़ाई, नहीं देखना चाहते शक्ल भी जानें कारण
इन दोनों एक्टर्स में चल रही है लड़ाई, नहीं देखना चाहते शक्ल भी जानें कारण
Share:

बॉलीवुड इंडस्ट्री में अक्सर हम एक्ट्रेस के बीच ही लड़ाई देखी जाती है. लेकिन आपको बता दें कि सिर्फ इतना ही नहीं बल्कि बॉलीवुड के एक्टर्स के बीच अनबन होती ही रहती है. ऐसे ही कई बार सलमान और शाहरुख खान के बीच मनमुटाव की खबरें छोड़ दे तो ऐसा कम ही देखा गया है. लेकिन अब ऐसा कुछ हुआ है कि नए जमाने के दो लीड स्टार्स के बीच मनमुटाव की खबरें सामने आने लगी है. इसी बीच बॉलीवुड के निर्माता करण जौहर फंस गये हैं. 

बीते कुछ दिनों पहले मुंबई मिरर की एक रिपोर्ट सामने आई थी जिसमें रणबीर कपूर और वरुण धवन के बीच अनबन को लेकर खबर लिखी गई थी. इस रिपोर्ट में कहा गया था कि करण जौहर के घर पर रखी गई एक पार्टी में इन दोनों स्टार्स के बीच में कहासुनी हो गई थी और इसके बाद इन दोनों ही स्टार्स के बीच बातचीत बंद हो गई है. ये दोनों स्टार्स अब एक दूसरे से बात तक नहीं करते है. यानि दोनों एक साथ कोई फिल्म भी नहीं करेंगे. तो चलिए इन दोनों के बीच की असली वजह बता देते हैं. 

दरअसल, सूत्र ने बताया कि इन दोनों स्टार्स के बीच अनबन की खबरें महज अफवाह है और ऐसा कुछ भी नहीं है. वरुण धवन के करीबी सूत्र ने बताया है कि ये खबरें गलत है. सूत्र ने ये भी कहा कि वरुण धवन तो करण जौहर के घर महीनों से नहीं गए है. उन्होंने बताया कि रणबीर और वरुण पिछली बार ईशा अंबानी की पार्टी के दौरान मिले थे न कि करण जौहर के घर. यानि दोनों के बीच की जो भी बातें सामने आ रही है वो सभी गलत हैं.

रेड कार्पेट पर आते ही निक ने अपनी खूबसूरत वाइफ प्रियंका को किया किस

Zero Review : श्रीदेवी की धमाकेदार एंट्री से आप भी रह जायेंगे दंग

प्रियंका निक के रिसेप्शन में बेहद खूबसूरत लुक में पहुंचे दीपवीर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -