रणबीर ने मांगी भीख ...
रणबीर ने मांगी भीख ...
Share:

रणबीर कपूर और कटरीना कैफ की फ़िल्म जग्गा जासूस के चर्चे पिछले कई सालों से हो रहे हैं. बता दे की ऋषि कपूर के लाड़ले बेटे रणबीर कपूर के बारे में जो के जल्द ही हमे उनकी पूर्व कि गर्लफ्रेंड कैटरीना कैफ के साथ एक फिल्म है जिसका नाम है 'जग्गा जासूस' जी हाँ यह फिल्म बन तो कब से गई है लेकिन फिर भी इसकी रिलीज डेट पर कुछ न कुछ लोचा बार बार सामने आ ही जाता था.

परन्तु अब इस फिल्म की रिलीज डेट पर बड़ी बात निकलकर सामने आई है. जी हाँ, बता दे कि, अब लंबे वक्त से अटकी पड़ी रणबीर कपूर और कैटरीना कैफ स्टारर 'जग्गा जासूस' की रिलीज डेट तय हो गई है. अनुराग बसु के डायरेक्शन में बनी यह फिल्म 14 जुलाई को रिलीज होगी. अभी हाल ही में इस फिल्म का एक सॉन्ग भी 'उल्लू के पट्ठे' भी रिलीज हो गया है जिसको काफी पसंद किया जा रहा है.

बता दे कि, इस फ़िल्म के डायरेक्टर अनुराग बसु ने खुद रणबीर को भीख मांगने के लिए कहा था. जी हां, अनुराग ने  रणबीर को भीख मांगने के लिए कहा, रणबीर ने भी आज्ञाकारी बनकर भीख मांगी और खूब सारे पैसे भी इकट्ठे किये. दरअसल, अनुराग ने हाल ही में रिलीज़ हुए जग्गा जासूस के गाने उल्लू के पट्ठे के लिए रणबीर को भिखारी बनने के लिए कहा था. आपने देखा होगा कि इस गाने में रणबीर और कटरीना स्ट्रीट डांस करके लोगों से पैसे ले रहे हैं. इस दौरान उनके पास में तकरीबन 2000 रूपये तक इकट्ठा हो गए थे.    

फिर से संजय दत्त के LOOK को कॉपी करते दिखे रणबीर

शादी के लिए अभी समय नहीं, रणबीर

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -