आलिया और उनकी सहेलियों को रणबीर कपूर ने दिया खास वचन

बॉलीवुड के मश्हूर स्टार कपल रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) को आज कौन पसंद नहीं करता। ये दोनों अपने अंदाज के लिए मशहूर है और अब तो दोनों शादी कर चर्चाओं का हिस्सा बने हुए हैं। आप सभी को पता ही होगा कि इन दोनों ने 14 अप्रैल को शादी की और शादी के बाद से ये जोड़ी सोशल मीडिया (Social media trending couple) पर सुर्ख़ियों का हिस्सा बनी हुई है। अब तक इस कपल के फोटोज सुर्ख़ियों में बने हुए हैं और दोनों के इस अंदाज को बहुत पसंद किया जा रहा है। दोनों ने अपने पांच साल के रिलेशनशिप के बाद अपने रिश्ते को ऑफिशियल पति-पत्नी का नाम दे दिया है। इन सभी के बीच हाल ही में आलिया भट्ट की खास दोस्त ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर एक पोस्ट शेयर किया है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Tanya Saha Gupta (@tanya.sg)

आप देख सकते हैं इस तस्वीर में रणबीर कपूर को आलिया की दोस्तों ने घेर रखा है। जी हाँ और इस गर्ल्स गैंग के साथ रणबीर कपूर की इस तस्वीर को लोग प्यार दे रहे हैं। आप देख सकते हैं इस तस्वीर में रणबीर भी बेहद खुश नजर आ रहे हैं। जी हाँ और इसी के साथ इस तस्वीर में रणबीर कपूर आलिया को अपनी पत्नी के रूप में स्वीकारते हुए शपथ ले रहे हैं। इस तस्वीर में रणबीर ने सभी ब्राइडमेट्स (Bridemates) से शपथ लेते हुए कहा कि, “मैं आलिया का पति रणबीर कपूर उनको अपनी पत्नी के रूप में शपथ लेता हूं और आप सभी ब्राइडमेट्स को वचन देता हूं।' वहीं दूसरी ओर उनकी बेस्ट फ्रेंड तान्या (Alia ki best friend Tanya) की ओर से एक और तस्वीर शेयर की गई है।

आप देख सकते हैं इन तस्वीरों को इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए उन्होंने एक प्यारा सा कैप्शन दिया और लिखा कि, “ये ऐसा है, जिसके लिए मैं हमेशा जीना चाहती हूं। ढ़ेर सारी खुशियां और पेट दर्द भरी हंसी।” इसी के साथ उन्होंने आगे लिखा कि इन तस्वीरों में ये सभी आलिया भट्ट की प्रेम कहानी का सेलिब्रेशन मना रहे हैं। अब इन तस्वीरों को देख फैंस आलिया और रणबीर की तारीफें करते नहीं थक रहे हैं।

कभी रणबीर से शादी करना चाहती थी सारा, इस शो में एक्ट्रेस ने किया था खुलासा

तस्वीरें: रणबीर को छोड़ शूटिंग में व्यस्त हुईं आलिया, छूट गई हाथों की मेहँदी

इफ्तार पार्टी में इस लड़की पर अटका सलमान का दिल

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -