पापा बनने के बाद इस नाम का टैटू बनवाएंगे रणबीर कपूर, खुद किया खुलासा
पापा बनने के बाद इस नाम का टैटू बनवाएंगे रणबीर कपूर, खुद किया खुलासा
Share:

बॉलीवुड के हैंडसम हंक और सभी के दिलों पर राज करने वाले रणबीर कपूर जल्द पापा बनने वाले हैं। जी हाँ और उन्होंने आलिया भट्ट की शादी से जहां सबको सरप्राइज कर दिया था वहीं अब अचानक से अदाकारा की पोस्ट ने भी सबको चौका दिया। जी दरअसल बीते दिनों आलिया भट्ट और रणबीर कपूर ने बताया कि दोनों मम्मी पापा बनने वाले हैं। वहीं आलिया भट्ट के गुड न्यूज देने के बाद अब रणबीर कपूर ने बताया कि बच्चों के साथ वो कैसा फील करते हैं। एक मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार रणबीर कपूर ने अपने लेटेस्ट इंटरव्यू में बताया कि बचपन में उनके कजिन ब्रदर अरमान जैन आदर जैन किस तरह उनकी 'पूंछ' बनकर उनके साथ रहते थे।

जी हाँ और इसी के साथ रणबीर ने इंटरव्यू में अपनी भांजी समारा संग अपने रिलेशनशिप के बारे में भी जानकारी दी। इसी के साथ ही उनसे जब पूछा गया कि वो बच्चों के साथ कैसे हैं तो इसपर एक्टर ने कहा- मैं ये यकीन करना चाहता हूं कि मैं अच्छा हूं। मुझे नहीं पता कि मैं अच्छा हूं या नहीं, लेकिन जब मेरे दो छोटे कजिन ब्रदर अरमान आदर का जन्म हुआ तो वो मेरी टेल (पूंछ) बनकर रहते थे। मैं जहां भी जाता था, वो मेरे पीछे आ जाते थे वो वाकई में मुझे बहुत मानते थे। तो मेरा ख्याल है कि मैं उनके साथ अच्छा था। सामने आने वाली रिपोर्ट्स के मुताबिक रणबीर से पूछा गया कि क्या वो टैटू बनवाएंगे तो इसपर एक्टर ने कहा कि 'अभी तक उन्होंने टैटू नहीं बनवाया है।'

इसी के साथ उन्होंने कहा कि, 'वो नंबर 8 या फिर अपने बेबी के नाम का टैटू करा सकते हैं।' आप सभी को बता दें कि इंस्टाग्राम पर जब आलिया भट्ट ने अपनी प्रेगनेंसी की न्यूज़ शेयर की तब हर तरफ ख़ुशी की लहर दौड़ गई। वहीं उनके फैंस बधाइयां देने लगे और अब इस कपल के फैंस को बच्चे का इंतज़ार है।

महाराष्ट्र के नए सीएम की फैन हुईं कंगना, कर डाली तारीफ़

जब हरिप्रसाद चौरसिया ने यश चोपड़ा के साथ काम करने से कर दिया था मना, वजह जानकर चौंक जाएंगे आप

शिवसेना की बर्बादी से खुश कंगना ने कह डाली ये बात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -