कैटरीना की तारीफों के पुल बांध रहे है रणबीर

कैटरीना की तारीफों के पुल बांध रहे है रणबीर

फ़िल्मी दुनिया के सांवरिया कहे जाने वाले रणबीर और ग्लैमरस दीवा कटरीना कैफ काफी समय से रिलेशन में है लेकिन दोनों ही एक दूसरे को अच्छा दोस्त बताते है और उनके बीच किसी भी रिश्ते से मना करते है साथ ही एक दूसरे की बाते मिडिया में करने से काफी हद तक बचने की कोशिश करते है. लेकिन अब रणबीर कटरीना की खुले शब्दों में तारीफ करते नज़र आ रहे है.

मशहूर फैशन डिजाइनर मनीष मल्होत्रा ने हाल ही में अपना पहला मेंस वियर क्लेक्शन पेश किया था, जिसमे रणबीर को शोस्टॉपर चुना गया था इसी फैशन मंच को उन्होंने कटरीना की काफी तारीफ करते हुए कहा की कैटरीना फैशन की बेहतर समझ रखती है. रणबीर ने कैटरीना के बारे में कहा, ‘‘मुझे लगता है कि कैटरीना को फैशन की अच्छी समझ है. मैं वाकई में यह सोचता हूं कि वह खुद का बहुत अच्छे तरीके से ख्याल रखती हैं.’’

वैसे रणबीर करीना, प्रियंका ,परिणीती, आलिया और श्रद्धा कपूर का  भी नाम लेने से नहीं चूके. रणबीर ने कहा कि बॉलीवुड में जिस व्यक्ति के स्टाइल को वे काफी पसंद करते है और उनके जैसा दिखने की कोशिश करते हैं, वह सदी के महानायक अमिताभ बच्चन हैं. उन्होंने कहा, ‘‘उनके ड्रेसिंग सेंस का कोई मुकाबला नहीं है.’’ रणबीर की अगली फिल्म ‘‘तमाशा’’ में रणबीर दीपिका के साथ नज़र आएंगे. फिल्म तमाशा का ट्रेलर सितम्बर के अंत तक रिलीज़ होने की उम्मीद है.