बेटे रणबीर ने बताया, जानिए कब भारत लौटेंगे ऋषि कपूर ?
बेटे रणबीर ने बताया, जानिए कब भारत लौटेंगे ऋषि कपूर ?
Share:

कैंसर जैसी गंभीर बीमारी से फ्री हो चुके अभिनेता ऋषि कपूर के भारत लौटने को लेकर कई रिपोर्ट्स लगातार सामने आ रही हैं औरउनके भाई रणधीर कपूर ने पहले बयान दिया था कि अभी ऐक्टर का इलाज जारी है और कोर्स पूरा करने के बाद वह जल्द भारत लौटेंगे. जबकि इस मामले में अब उनके बेटे रणबीर कपूर ने नई जानकारी प्रदान की है. 

हाल ही में अभिनेता ने एक इवेंट के दौरान ऋषि कपूर की सेहत को लेकर बात करते हुए कहा है कि, 'वह पहले से काफी बेहतर हैं और आशा है कि वह एक या दो महीने में भारत लौट आएंगे और वह इसे लेकर काफी उत्साहित भी हैं. आगे अभिनेता ने कहा कि 'उनके (ऋषि कपूर) लिए एक साल काफी कठिन रहा है और  उनकी जिंदगी में एकमात्र काम फिल्म और ऐक्टिंग ही है, लेकिन एक साल तक यह न कर पाने के कारण उन्हें बेहद ही परेशानी हुई. लेकिन फ़िलहाल वे स्वस्थ है. 

आपको यह भी जानकारी दे दें कि ऋषि कपूर लंबे वक्त से न्यूयॉर्क में अपनी बीमारी का इलाज करा रहे हैं और उन्हें कौन सी बीमारी है इस बारे में पिछले दिनों फिल्ममेकर राहुल रवैल ने खुलासा करती हुई उन्हें कैंसर होने के बायत कही थी. ऋषि कपूर कैंसर से पीड़ित थे, लेकिन अब वे बिलकुल ठीक हो चुके है और ऋषि कपूर जल्द ही भारत भी आ सकते हैं. जबकि गंभीर बीमारी से जंग लड़ने के बाद ऋषि कपूर ने पहली बार मना था कि उन्हें कैंसर था और साथ ही एक इंटरव्यू में ऋषि कपूर ने कैंसर से अपनी जंग का अनुभव भी सभी के साथ शेयर किया था. जबकि फिलहाल तो हर किसी को उनके भारत आने का तेजी से इन्तजार है. 

 

Bharat से सलमान खान का एक और नया लुक आया सामने

बढ़ती सफलता के चलते कृति सैनन ने बढ़ाई फीस

तब्बू संग काम करेंगे ईशान, जल्द करने जा रहे डिजिटल डेब्यू

माँ श्री देवी के साथ जान्हवी ने शेयर की फोटो, लिखी इमोशनल पोस्ट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -