Video: इंटिमेट होते हुए रणबीर की इस हरकत पर भड़क गईं थीं ऐश्वर्या

Jul 12 2018 01:50 PM

बॉलीवुड की कई हॉट अभिनेत्रियों को डेट कर चुके रणबीर कपूर इन दिनों अपने नई गर्लफ्रेंड यानी आलिया भट्ट को लेकर चर्चाओं में हैं. आलिया और रणबीर को कई बार साथ में देखा जा चुका हैं और दोनों की आँखों में एक-दूजे के लिए प्यार भी साफ़-साफ़ नजर आया है. रणबीर की फिल्म संजू भी इन दिनों बॉक्स ऑफिस पर काफी धूम मचा रही है, लेकिन कभी एक ऐसा सीन था जिसे शूट करने में रणबीर के पसीने छूट गए थे. जी हाँ, एक ऐसा सीन जिसे करते वक्त रणबीर काफी घबरा गए थे और उन्होंने करीब 7 से 8 बार वह सीन किया था.

सबसे ख़ास बात तो यह है कि वह सीन फिल्म संजू का नहीं बल्कि फिल्म 'ऐ दिल है मुश्किल' का था. इस फिल्म में रणबीर ने बॉलीवुड की सबसे सेक्सी और सबसे खूबसूरत अभिनेत्री ऐश्वर्या राय के साथ कई इंटिमेट सीन्स दिए थे और इस फिल्म में उनके वह सीन्स काफी पॉपुलर भी हुए थे. हाल ही में हुए एक इंटरव्यू के दौरान रणबीर ने बताया कि फिल्म में ऐश्वर्या राय के साथ बोल्ड सीन देने में उनके पसीने छूट गए थे और वह काफी घबरा गए थे. रणबीर जब भी ऐश्वर्या के पास जाते वह कांपने लगते और रणबीर को इस हालत में देखकर ऐश्वर्या ने कहा था "सही से करना नहीं आता क्या ?".

कुछ समय बाद ऐश्वर्या को समझ आ गया था कि रणबीर काफी घबरा रहें हैं और इस वजह से उन्होंने रणबीर को समझाया कि यह केवल एक एक्टिंग है हम सच में ऐसा कुछ नहीं कर रहे हैं. ऐश्वर्या के समझाने के बाद रणबीर को हिम्मत मिली और उन्होंने उनके साथ इंटिमेट सीन्स शूट किए.

इलियाना की ऐसी फोटो देख फैंस हुए परेशान

अजय की फिल्म के लिए आखिर मान ही गई काजोल

ऐश के लिए बेटी ही है उनकी दुनिया

क्रिकेट से जुडी ताजा खबर हासिल करने के लिए न्यूज़ ट्रैक को Facebook और Twitter पर फॉलो करे! क्रिकेट से जुडी ताजा खबरों के लिए डाउनलोड करें Hindi News App