रनबीर कपूर बिता रहे है इनके साथ वक्त
रनबीर कपूर बिता रहे है इनके साथ वक्त
Share:

रनबीर कपूर की लोकप्रियता बीते दिनों से बिल्कुल कम हो गई है, पहले उनका कैटरीना कैफ से ब्रेकअप, जिसे लेकर उन्होंने बहुत आलोचना झेली. इसके बाद उनकी फिल्म जग्गा जासूस, जो बॉक्स ऑफिस पर फेल हो गई. लेकिन अब रणबीर कपूर दोबारा सुर्खियों में आ गए है. इसका कारण है उनकी निजी जिंदगी! न्यूयॉर्क में वह पाकिस्तानी एक्ट्रेस जो कि फिल्म रईस में शाहरुख़ खान के साथ नजर आ चुकी है, के साथ नजर आए. चौंकाने वाली बात तो ये है कि वह दोनों स्ट्रीट पर साथ सिगरेट पी रहे थे.

इस दौरान माहिरा ने व्हाइट कलर का बैकलेस शार्ट पहना था, जिसमे वह काफी स्टनिंग लग रही है. उनकी पीठ पर लव बाइट जैसा कोई निशान भी दिखाई दे रहा था. बता दे कि रनबीर और माहिरा की डेटिंग की खबरे मार्च 2017 में आना शुरू हुई थी. एक ग्लोबल टीजर प्राइज अवार्ड में दोनों साथ दिखे थे, जहां उन्होंने रेड कॉरपेट पर एक दूसरे के साथ पोज भी दिया था.

माहिरा खान ने 2017 में रईस फिल्म के जरिये बॉलीवुड में एंट्री ली थी, किन्तु विवादों के चलते वह फिल्म प्रमोशन तक में शामिल न हो स्की. साल 2007 में उन्होंने अली अस्कारी नाम के व्यक्ति से शादी की थी, जिसके बाद 2015 में तलाक ले लिया था. वह एक बेटे अजलान की मां भी हैं.

ये भी पढ़े

फिल्म 'न्यूटन' की शूटिंग के दौरान आखिर क्यों डर गए थे राजकुमार?

कपिल की ऑनस्क्रीन गर्लफ्रेंड ने शो को लेकर किये खुलासे!

कपिल के शो की यह कॉमेडियन अब तांत्रिक के रूप में आएँगी नजर

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -