अभिनेत्रियों के हक़ में रणबीर ने कही बड़ी बात
अभिनेत्रियों के हक़ में रणबीर ने कही बड़ी बात
Share:

बॉलीवुड स्टार रणबीर कपूर आजकल अपनी आने वाली फिल्म 'संजू' के लिए काफी चर्चा में बने हुए हैं. उन्हें संजू में देखने के लिए सभी बेताब हैं और चाहते हैं जल्दी ही फिल्म रिलीज़ हो जाये. इसी फिल्म के प्रमोशन के बीच रणबीर के कई इंटरव्यू भी सामने आ रहे हैं. ऐसे ही हाल ही में बॉलीवुड एक्ट्रेस को लेकर उनक एक बयान आया है जिसमें उन्होंने सभी एक्ट्रेस के हित में कही है.

आपको बता दें, इंटरव्यू में उन्होंने बताया कि बॉलीवुड एक्टर्स को एक्ट्रेस से ज्यादा फीस दी जाती है. इस पर वो ये कहना चाहते हैं कि ये असमानता का भाव है. उन्होंने इसी के साथ ये भी बताया कि जो बड़ी एक्ट्रेस हैं उन्होंने ज्यादा फीस मिलनी चाहिए और दीपिका के बारे में कहा वो उनसे बड़ी एक्ट्रेस हैं जिसके चलते उन्हें बराबर की फीस दी जानी चाहिए. वो कहते 'मैं किसी प्रोजेक्ट पर यदि काम कर रहा हूं और उसमें यदि दीपिका भी हैं तो दीपिका को सबसे ज्यादा फीस मिलनी चाहिए, क्योंकि उन्होंने अब तक काफी सुपरहिट फिल्में दी हैं.' आपने इन दोनों को कई फिल्मों में साथ देखा है.

रणबीर के इस बयान से तो एक्ट्रेस की निकल पड़ी है. चाहे उन्हें बराबर की फीस मिले या न मिले लेकिन उनके हक़ में बात कर रहे हैं जो कहीं न कहीं सही है. इसके अलावा बता दें, रणबीर कपूर 'संजू' के लिए काफी उत्सुक हैं जो 29 जून को रिलीज़ होने वाली है. दर्शकों के रिएक्शन को देखने के लिए संजय दत्त ने भी अभी तक ये फिल्म नहीं देखि वो चाहते हैं थिएटर में सभी के साथ देखें.

सेक्स टॉय से बदली गयी सेल्फी पर नेहा शर्मा को देनी पड़ी सफाई

बैंकॉक में एक साथ मस्ती कर रहे हैं ये बॉलीवुड स्टार

पूनम पांडेय ने ट्वीटर पर दी चेतावनी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -