रणबीर कपूर को लगा घोड़े से डर, शॉट के लिए फिर किया ऐसा
रणबीर कपूर को लगा घोड़े से डर, शॉट के लिए फिर किया ऐसा
Share:

अपने उम्दा अभिनय के लिए पहचाने जाने वाले अभिनेता रणबीर कपूर भी डरते हैं. जी हां, किससे डरते हैं, ये जानकर आपको हैरान होगी. जैसा कि बॉलीवुड में ट्रेंड देख रहे हैं कि लगातार एक्शन पैक्ड फिल्में आ रही हैं. जहां तक रणबीर की बात की जाए तो रोमांस, ड्रामा, कॉमेडी तो कर चुके हैं, अब उनकी 'ब्रह्मास्त्र' रिलीज होने वाली है. इस फिल्म में रणबीर एक्शन अवतार में सामने आएंगे. रणबीर के साथ इस फिल्म में आलिया भट्ट दिखाई देंगी.

बताते हैं कि आखिरकार रणबीर कपूर को किससे चीज से डर लगता है? रणबीर कपूर इन दिनों अपनी फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' की शूटिंग में जोर-शोर से बिजी चल रहे हैं. जैसा कि हमने पहले बताया कि फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' एक्शन बेस्ड फिल्म है. धमाकेदार एक्शन के लिए रणबीर कपूर ने बहुत सारी ट्रेनिंग भी ली है, लेकिन सेट पर शूट करते वक्त रणवीर लगातार डरते हुए दिखाई दिए. दरअसल, रणबीर को घुड़सवारी से डर लगता है. उन्हें घुड़सवारी का शॉट देना था. सफेद घोड़े पर रणबीर कपूर को तकरीबन डेढ़ सौ से 200 मीटर तक सवारी करते हुए आना था, लेकिन रणबीर कपूर घोड़े पर बैठने से बहुत ही ज्यादा डर रहे थे.

सूत्रों की मानें तो रणबीर कपूर डर के मारे घोड़े पर बैठ भी नहीं रहे थे. घोड़े के मालिक ने बड़े ही प्यार से घोड़े को पुचकारते हुए कई बार रणबीर को घोड़े पर बिठाया, लेकिन डर होने की वजह से रणबीर को एक शॉट देने में काफी लंबा समय लग गया, हालांकि बाद में उनके बॉडी डबल से ये सीन करवाया गया. फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' सुपरहीरो की फिल्म है. बड़े बजट की इस फिल्म में रणबीर कपूर सुपरहीरो की भूमिका निभा रहे हैं. इस फिल्म में रणबीर के अलावा अमिताभ बच्चन, आलिया भट्ट और मौनी रॉय भी हैं. अयान मुखर्जी ने फिल्म को डायरेक्ट किया है और फिल्म के निर्माता करण जौहर हैं.

'छपाक' में एसिड अटैक सर्वाइवर के किरदार के लिए दीपिका को मिल रही है सरहाना

इस मॉडल की हॉट तस्वीरें देख, ठंड में भी छूट जाएंगे आपके पसीने

सुशांत सिंह के चक्कर में ट्रोल हुए सुशांत सिंह राजपूत, यूजर ने ट्रोलर्स को बताया अंतर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -