'संजू' के बाद बॉक्स ऑफिस पर धमाका करने को तैयार हैं ये बॉयोपिक्स
'संजू' के बाद बॉक्स ऑफिस पर धमाका करने को तैयार हैं ये बॉयोपिक्स
Share:

इन दिनों बॉलीवुड दुनिया में बायोपिक का चलन बड़ा जोरों शोरों से चल रहा है. अब हाल ही में रिलीज हुई अभिनेता संजय दत्त की ज़िंदगी पर बनी फिल्म 'संजू' को दर्शकों ने खूब पसंद की. न सिर्फ फिल्म को सराह गया बल्कि इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर धमाका कर ताबड़तोड़ कमाई की. राजकुमार हिरानी के निर्देशन में बनी इस फिल्म ने इस साल रिलीज हुई कई फिल्मों के रिकॉर्ड तोड़ अपने नाम कई रिकॉर्ड दर्ज कर लिए.

पहले ही दिन औंधेमुंह गिरी 'साहब बीवी और गैंगस्टर 3'

आज हम आपको बताने जा रहे हैं उन फिल्मों के बारे में जो फिल्म संजू की तरह ही एक बायोपिक हैं और इन दिनों उन फिल्मों की तैयारी जोरों शोरों से चल रही है. बता दें कि बॉलीवुड के खिलाड़ी कहे जाने वाले अभिनेता अक्षय कुमार एक नहीं बल्कि तीन-तीन बायोपिक को लेकर व्यस्त हैं. वह इन दिनों फिल्म 'गोल्ड' को लेकर व्यस्त है जिसमें वह हॉकी खिलाड़ी बलबीर सिंह की भूमिका निभाने वाले हैं.

जाह्नवी और ईशान के करियर पर लगा 'चंद्रग्रहण'

इसके अलावा अक्षय फिल्म 'मुग़ल' में नजर आने वाले जो गुलशन कुमार के जीवन पर बन रही हैं वही तीसरी फिल्म 'केसरी' जो 'बैटल ऑफ सारागढ़ी' पर आधारित है. इसके अलावा मशहूर अभिनेता ऋतिक रोशन सुपर 30 के संस्थापक आनंद कुमार पर बन रही बायोपिक में नजर आने वाले हैं.

'साहेब बीवी और गैंगस्टर' के सामने बंद हो गई 'धड़क' की धड़कनें

बॉलीवुड की क़्वीन कही जाने वाली अभिनेत्री कंगना रनोट भी जल्द ही फिल्म 'मणिकर्णिका' में नजर आने वाली हैं जो रानी लक्ष्मीबाई के जीवन पर आधारित हैं. हालांकि इन फिल्मों के पहले 'पैडमैन', 'राजी', 'सूरमा' जैसी फिल्म बॉक्स ऑफिस पर धमका कर चुकी हैं.

बॉक्स ऑफिस अपडेट्स..

हॉलीवुड फिल्म के सामने नहीं चला 'खलनायक' का जादू

जाह्नवी और ईशान के करियर पर लगा 'चंद्रग्रहण'

पहले ही दिन औंधेमुंह गिरी 'साहब बीवी और गैंगस्टर 3'

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -