रणबीर कपूर के साथ काम करना चाहते हैं कबीर सिंह के डायरेक्टर..
रणबीर कपूर के साथ काम करना चाहते हैं कबीर सिंह के डायरेक्टर..
Share:

बॉलीवुड एक्टर शाहिद कपूर और कियारा आडवाणी की सुपर हिट फिल्म 'कबीर सिंह' अब भी दर्शकों के दिमाग पर छाई हुई है. वहीं मेकर्स और कलाकार अब तक इसकी सफलता को एन्जॉय कर रहे हैं. अब निर्देशक संदीप वांगा अगली हिंदी फिल्म में एक्टर की जानकारी दी है जिसके बारे में बताने जा रहे हैं. संदीप वंगा ने कबीर सिंह से बॉलीवुड में निर्देशक के तौर पर डेब्यू किया है.  

लेटेस्ट रिपोर्ट की मानें तो संदीप अपनी आगली फिल्म में रणबीर कपूर को बतौर लीड एक्टर कास्ट करना चाहते हैं. एक रिपोर्ट के अनुसार ही, संदीप रेड्डी ने निर्माता भूषण कुमार से अपनी अगली फिल्म के लिए बात की है और निर्माता को भी संदीप का आइडिया पसंद आया है. वहीं खास बात ये है कि प्रोड्यूसर और डायरेक्टर दोनों को इस फिल्म के लिए रणबीर कपूर ही ठीक लग रहे हैं. साथ ही खबरें ये भी हैं कि संदीप ने पहले ही रणबीर कपूर से इस आइडिया को लेकर बात की है और उन्हें भी यह प्रोजेक्ट पसंद आ रहा है.  

खबरों की मानें तो अगर रणबीर कपूर इस प्रोजेक्ट के साथ जुड़ते हैं तो फिल्म को बड़े पर्दे पर आने पर टाइम लग सकता है. फ़िलहाल इस पर कोई काम शुरू नहीं हुआ है. वहीं रणबीर फ़िलहाल 'शमशेरा' और 'ब्रह्मास्त्र' की शूटिंग में व्यस्त हैं और इस फिल्म की शूटिंग शुरू होने में देर लग सकती है. ऐसे में दर्शकों को रणबीर कपूर की क्राइम ड्रामा के लिए थोड़ा इंतजार करना पड़ेगा. वहीं ब्रह्मास्त्र की बात करें तो फिल्म पर अभी भी काम चल रहा है और अगले साल इसे रिलीज़ किया जायेगा.

Gat Gat Song : ड्रीम गर्ल का एक और पार्टी सांग रिलीज़, थिरकने को हो जायेंगे मजबूर

Khaali Peeli : ईशान-अनन्या की फिल्म में ये एक्टर बनेगा विलेन...

सज-धज के मंदिर गई स्वरा, लेकिन हो गई ये अनहोनी...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -