रणबीर व सैफ बने किचन के मास्टर शेफ़....Watch Photo
रणबीर व सैफ बने किचन के मास्टर शेफ़....Watch Photo
Share:

अरे जनाब अभी हाल ही में अभिनेता रणधीर कपूर का जन्मदिन जबरदस्त रूप से सेलिब्रेट किया गया था व इसके उपलक्ष्य में एक भव्य पार्टी का भी आयोजन किया गया था जिसमे हमे करीना व करिश्मा के साथ ही साथ करिश्मा के वो यानि की संदीप तोषनीवाल व सैफ अली खान की खूबसूरत व जंवा हो चुकी बेटी सारा अली खान भी नजर आई थी.

पार्टी में करीना का नन्हा बेटा तैमूर हमे नजर नही आया था. अब यह तो रही रणधीर के बर्थडे की बात अब बात कर लेते है हम डिनर के बाद उनका आगे का क्या प्रोग्राम था उसकी तो बता दे की रणधीर कपूर का बर्थडे सेलिब्रेट करने के बाद कल शाम करीना कपूर, करिश्मा कपूर, रणबीर कपूर, सैफ अली खान और उनकी बेटी सारा सहित पूरा कपूर खानदान शशि कपूर के घर डिनर के लिए पुहंचे.

करिश्मा कपूर ने इस डिनर पार्टी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की हैं जिनमें रनबीर कपूर और सैफ अली किचन में खाना बनाते हुए दिख रहे हैं. इस तस्वीर से मालूम चलता है कि रणबीर कपूर और सैफ अली खान ने करीना और करिश्मा के लिए खाना बनाया. करिश्मा ने फोटो शेयर करते हुए इंस्टाग्राम पर लिखा है कि हमारे अपने मास्टर शेफ. अब आप भी देख लीजिये उनके वही कुछ अनकहे से फोटोज....  

PICS: बेटी सारा के साथ सैफ-करीना ने की पार्टी

शिल्पा की करीना पर खुसर-फुसर....

 

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -