पूरी रात आलिया भट्ट बिस्तर पर करती हैं ये काम, सो नहीं पाते रणबीर
पूरी रात आलिया भट्ट बिस्तर पर करती हैं ये काम, सो नहीं पाते रणबीर
Share:

आलिया भट्ट और रणबीर कपूर इन दिनों “ब्रह्मास्त्र” में नजर आ रहे हैं और दोनों इसकी सफलता का जश्न भी मना रहे हैं। अब हाल ही में फिल्म की सक्सेस इंटरव्यू के दौरान आलिया भट्ट और रणबीर ने अपनी शादीशुदा जिंदगी और पर्सनल लाइफ को लेकर कई दिलचस्प खुलासे किए। इस इंटरव्यू में रणबीर और आलिया को एक दूसरे की उन्हें परेशान करने वाली आदत के बारें में पूछा गया था। जी हाँ और इस सवाल का जवाब देते हुए रणबीर ने अपना बेडरूम सीक्रेट सभी के साथ शेयर किया। जी दरअसल रणबीर कपूर आलिया भट्ट की एक बेडरूम आदत से परेशान है। वह यह है कि आलिया भट्ट को अजीब तरह से सोने की आदत है।

जी हाँ, रणबीर ने बताया आलिया पूरी रात बेड पर राउंड राउंड करते हुए घूमती रहती हैं। जी हाँ और आलिया की इस आदत से रणबीर को बेड पर एक कॉर्नर में सोना पड़ता है और कभी-कभी तो वह सो ही नहीं पाते। इसके अलावा रणबीर ने यह भी कहा है कि चाहे उनका बेड कितना भी बड़ा हो लेकिन उन्हें एक कोने में ही सोना पड़ता है। वहीं रणबीर के बाद आलिया को भी अपने पति की एक ऐसी आदत बतानी थी, जिससे वो परेशान हैं। ऐसे में आलिया ने कहा कि उन्हें रणबीर कपूर का शांत रहना पसंद है लेकिन कभी कभी उन्हें रणबीर का शांत रहना परेशान कर देता है।

जी हाँ और इस बारें में जानकारी देते हुए आलिया ने कहा कि रणबीर कपूर उनकी हर बात सुनते हैं और ये बात उन्हें अच्छी भी लगती हैं लेकिन कभी कभी वो उम्मीद करती हैं कि रणबीर कुछ चीजों के बारें में बोले, जहां उन्हें बोलना चाहिए लेकिन जिस तरह से वो शांत रहते हैं, ये आदत उन्हें बिलकुल भी अच्छी नहीं लगती। काम के बारे में बात करें तो जल्द आलिया कई धमाकेदार फिल्मों में नजर आने वाली हैं, वहीं रणबीर के पास भी कुछ फ़िल्में हैं।

विवादों में फंसने के बाद नवरात्रि के रंग में रंगी दिखाई दी नेहा कक्कड़

धामकेदार है विक्रम वेधा का दूसरा गाना

ट्रोलर्स से बचने के लिए स्वरा भास्कर ने बताया अनोखा तरीका

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -