स्वरा का मास्टरबेशन सीन देखकर इस एक्टर को आ गया मजा
Share:

बॉलीवुड के नॉटी बॉय रणबीर कपूर इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म संजू को लेकर सुर्खियों में बने हुए है. रणबीर जल्द ही संजय दत्त की बायोपिक फिल्म संजू में संजय दत्त का किरदार निभाते हुए नजर आने वाले हैं. इन दिनों फिल्म का प्रमोशन चल रहा है और उनकी ये फिल्म 29 जून को रिलीज़ होने वाली है. वैसे तो पिछले कुछ दिनों से रणबीर अपनी फिल्म को लेकर चर्चाओं में बने थे लेकिन हाल ही में रणबीर अपने कुछ बयानों को लेकर चर्चा में आ गए हैं.

हाल ही में रणबीर से एक इंटरव्यू के दौरान फिल्म वीरे दी वेडिंग के मास्टरबेशन सीन के बारे में पूछा गया. तो इसके जवाब में रणबीर ने कहा कि- वो लाजवाब सीन था. पहले तो रणबीर ने कहा कि, क्या सच में उस फिल्म में ऐसा भी कोई सीन है? इसके बाद रणबीर ने कहा कि अगर सच में है तो वो एक बार तो वीरे दी वेडिंग फिल्म जरूर देखेंगे. इस दौरान रणबीर ने बताया कि वो अपने बिजी शेड्यूल के कारण अब तक बहन करीना की फिल्म नहीं देख पाए है.

आपको बता दें इस फिल्म में स्वरा भास्कर ने मास्टरबेशन सीन किया था जिसकी काफी ज्यादा चर्चाए हुई थी. स्वरा को मास्टरबेशन सीन के कारण ट्रोलिंग का भी शिकार होना पड़ा था. लोगों ने स्वरा को इस सीन के लिए खरीखोटी सुनाई थी लेकिन स्वरा को इससे कोई फर्क नहीं पड़ा और वो अपनी बोल्डनेस पर गर्व महसूस करने लगी. वैसे कमाई के मामले में भी वीरे दी वेडिंग ने बाकि की फिल्मों को पीछे छोड़ दिया था.

टॉयलेट में जाते ही हॉट हो गई ये एक्ट्रेस, होश उड़ा देने वाली तस्वीरें

शादी कर रही 'मसान' एक्ट्रेस, शेयर की मेहँदी की तस्वीरें

रिलीज से पहले 'संजू' ने निकाली अपनी लागत

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -