रणबीर को नहीं पसंद था अपने पिता का नॉर्मल बिहेवियर
रणबीर को नहीं पसंद था अपने पिता का नॉर्मल बिहेवियर
Share:

कई सालों बाद ऋषि कपूर और बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन एक साथ स्क्रीन शेयर करते हुए नज़र आने वाले हैं. 04 मई को दोनों अभिनेताओं की फिल्म '102 नॉट आउट' रिलीज़ हो रही है, जिसे उमेश शुक्ला ने डायरेक्ट किया है. इस फिल्म में ऋषि कपूर अमिताभ बच्चन के बेटे का रोल प्ले कर रहे हैं, जिन्हे 75 साल का बताया जाएगा.

फिल्म के एक्टर ऋषि के बारे में कई बातें सामने आती हैं कि वह बड़े ही गरम मिजाज़ के हैं. शराब के नशे में वह कई बार नीतू कपूर से बदसुलूकी कर चुके हैं. इस बात की जानकारी नीतू कपूर ने खुद एक इंटरव्यू में दी थी. नीतू कपूर ने अपने इंटरव्यू में यह भी बताया कि, शराब पीने के बाद चिंटू को कुछ भीं ध्यान नहीं रहता था और जो भी चीज़ उनके सामने दिखती थी, वह उन्हें तोड़ दिया करते थे.

नीतू कपूर ने इस इंटरव्यू में कपूर खानदान के कई राज़ों से पर्दा उठाया और बताया कि, "रणबीर मेरे साथ हो रही बदसलूकी को देखता था और पिता को उनकी गलतियां बताता था, लेकिन चिंटू कुछ भी सुनने की स्थिति में नहीं होते थे. रात की बात वे सुबह तक भूल जाते थे." नीतू ने बताया कि रणबीर को चिंटू का नार्मल बिहैवियर पसंद नहीं था, इसीलिए रणबीर ऐसे समय उनसे सामना ही नहीं करते थे. फिलहाल रणबीर इन दिनों अपनी फिल्म 'संजू' और 'ब्रह्मास्त्र' में व्यस्त चल रहे हैं.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

Bigg Boss 12: शो को लेकर बिग बॉस के एक्स-कंटेस्टेंट का बड़ा बयान

अपनी प्रेगनेंसी की ख़बरों पर इलियाना ने तोड़ी चुप्पी

सलमान के द्वारा दायर की गई याचिका पर आज होगी सुनवाई

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -