आलिया ने सही किये रणबीर के बाल तो भड़के एक्टर, वायरल हो रहा वीडियो
आलिया ने सही किये रणबीर के बाल तो भड़के एक्टर, वायरल हो रहा वीडियो
Share:

रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) इन दिनों फिल्म ब्रह्मास्त्र (Brahmāstra) को लेकर सुर्ख़ियों में है। जी दरअसल सिनेमा लवर्स में ब्रह्मास्त्र का जबरदस्त क्रेज देखने को मिल रहा है। आपको बता दें कि इस फिल्म ने महज 5 दिन में 150 करोड़ रुपये से ज्यादा का कलेक्शन किया है। वहीँ अब आलिया और रणबीर फिल्म की सक्सेस से काफी खुश हैं। इन सभी के बीच रणबीर-आलिया को धर्मा प्रोडक्शन ऑफिस के बाहर स्पॉट किया गया और इस दौरान सबकी नजरें उन्ही पर रही। जी दरअसल, ब्रह्मास्त्र में पहली बार रणबीर और आलिया की जोड़ी साथ दिखाई दी। ऐसे में फिल्म में अपनी केमिस्ट्री से आलिया और रणबीर की जोड़ी ने फैंस को जबरदस्त तरह से खुश कर डाला है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

अब आलिया-रणबीर का एक वीडियो सामने आया है। इस वीडियो में दोनों ही स्टार्स धर्मा प्रोडक्शन ऑफिस के बाहर खड़े होकर पैपराजी के कैमरे के लिये पोज देते दिख रहे हैं। आप देख सकते हैं इस वीडियो में प्रेग्रेंट आलिया ओवरसाइज शर्ट पहने दिख रही हैं। वहीं रणबीर कपूर ने व्हाइट कलर की V नेक टी-शर्ट और ब्लू कलर की जींस पहनी हुई है।

आप देख सकते हैं कैमरे के सामने आलिया को रणबीर के बाल ठीक करते हुए देखा गया। हालाँकि इस दौरान रणबीर को देखकर लग रहा है वह नहीं चाहते कि उनके सेट किये हुए हेयरस्टाइल को कोई हाथ लगाये। इस वजह से वो अपने बालों से आलिया का हाथ हटाते दिखे। अब इसे देख कुछ लोग उनकी केमिस्ट्री पर सवाल उठाते नजर आये। जी दरअसल कई यूजर्स का कहना है कि इनको सारा प्यार पब्लिक प्लेस पर ही क्यों दिखाना है। काम के बारे में बात करें तो जल्द दोनों धमाकेदार फिल्मों में नजर आने वाले हैं।

जल्द 200 करोड़ के क्लब में शामिल होगी ब्रह्मास्त्र, जानिए छठे दिन का कलेक्शन

तस्वीरें देखकर आप भी कहेंगे जेनेलिया से सुंदर कोई नहीं

16 सितंबर को नहीं बल्कि इस दिन 75 रुपए में मिलेगा हर फिल्म का टिकट, जानिए कहाँ?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -