The Zoya Factor : रणबीर कपूर ने बताया अपना लकी चार्म, सोनम ने दिया यह जवाब

The Zoya Factor : रणबीर कपूर ने बताया अपना लकी चार्म, सोनम ने दिया यह जवाब

पिछले कुछ दिनों से अदाकारा सोनम कपूर आहूजा और दुलकेर सलमान द्वारा स्टारर द जोया फैक्टर फिल्म खूब सुर्खियों में चल रही है. बता दें कि फिल्म एक रोमांटिक कॉमेडी फिल्म है, जिसमें जोया का किरदार अदा कर रही सोनम को भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान का किरदार निभा रहे दलकेर से प्यार हो जाता है. दलकेर और सोनम कपूर पिछले कुछ हफ्तों से अपनी इस आगामी फिल्म के प्रमोशन में जोर-शोर से जुटे हुए हैं. सोनम कपूर सोशल मीडिया पर अपने लकी चार्म के बारे में बात करते हुए लोगों के वीडियो भी खूब साझा कर रही हैं और अब हाल ही सोनम कपूर द्वारा अभिनेता रणबीर कपूर का एक वीडियो साझा किया गया हैं.

संजू फिल्म के स्टार रणबीर कपूर द्वारा बताया गया है कि एक बच्चे की तरह वह नंबर आठ को अपना लकी चार्म माना करते थे और आगे उन्होंने बताया है कि वे एक ऐसी नंबर प्लेट की कार को देखने की उम्मीद भी करते थे, वहीं जिसकी नंबर जोड़ने पर टोटल 8 आएं. अभिनेता रणबीर कपूर द्वारा अपने बचपन के बारे में बात करते हुए बताया गया है कि वह स्कूल जाते समय एक लाल मेल ट्रक को देखने के लिए इंतजार किया करते थे.

सोनम द्वारा रणबीर का वीडियो शेयर करते हुए उन्हें धन्यवाद दिया गया है. सोनम द्वारा वीडियो के कैप्शन में लिखा गया है कि- व्हाट्स योर लकी चार्म? रणबीर कपूर मेरे सबसे अच्छे दोस्त द्वारा उनके लकी चार्म का यह प्यारा सा वीडियो भेजा गया है. बहुत बहुत धन्यवाद संजू. साथ ही उन्होंने अपने फैंस से यह कहा है कि नीचे हैशटैग करके मुझे अपने लकी चार्म के बारे में बताएं. भाग्य आपके साथ हो सकता है. #WhatsYourLuckyCharm #ZoyaFactor. बता दें कि सोनम और सलमान की के यह फिल्म 20 सितंबर 2019 को रिलीज होगी. 

 

यहां देखें वीडियो...

 

https://www.instagram.com/tv/B2d4gxNlw2o/?utm_source=ig_web_copy_link

IIFFB 2019 : 60 की उम्र में कहर बरपा रही नीना गुप्ता, जीत लाई दो अवॉर्ड

लव लेटर में डूबे दिखें कुणाल खेमू, Lootcase का Teaser रिलीज

संजय दत्त की फिल्म की एक्ट्रेस का बयान, 'प्रस्थानम' में छिपा है जरूरी संदेश

जरीन खान का खुलासा, कहा- किसिंग सीन के लिए निर्देशक मेरे साथ...'