दादी के ख़ुफ़िया कमरे के विश्वासपात्र जासूस थे रणबीर....
दादी के ख़ुफ़िया कमरे के विश्वासपात्र जासूस थे रणबीर....
Share:

बॉलीवुड के चार्मिंग एक्टर बोले तो हमारे दिग्गज अभिनेता रणबीर कपूर और उनकी पूर्व कि माशूका कैटरीना कैफ की आगामी बहुचर्चित फिल्म 'जग्गा जासूस' जो के जल्द ही 14 जुलाई को रिलीज होने जा रही हैं. इस फिल्म के रिलीज के पहले फिल्म के गाने ‘मुसाफिर’ का टीज़र रिलीज किया गया हैं. इस टीज़र की ख़ास बात यह हैं कि इसमें बड़े पर्दे के पीछे होने वाली रणबीर कैटरीना कैफ की शैतानियों को भी दिखाया गया हैं. कैटरीना और रणबीर के ब्रेकअप के बाद दोनों की साथ में यह पहली फिल्म हैं.

अभी तो कैटरीना कैफ व रणबीर कपूर अपनी फिल्म के प्रमोशन में व्यस्त चल रहे है. तथा प्रमोशन के दौरान ही उन्होंने अपनी दादी बोले तो कृष्णा राज कपूर के बारे में भी एक राज का पर्दाफाश किया. जी हां बता दे कि, रणबीर कपूर अपनी दादी कृष्णा राज कपूर के बेहद करीब हैं. यही वजह है कि वह कई सालों तक अपनी दादी के साथ ही उनके घर में रहे थे और उनके चोर कमरे की जासूसी भी की. रणबीर कहते हैं "दादी के पास रह कर मैं तो अपने बचपन के दिनों में ही खोया रहता हूं.

घर में इस बात की जानकारी कम लोगों को है, लेकिन मैं सब जानता हूं. दादी के घर में एक चोर कमरा है और मेरी दादी को तरह तरह की कुकीज़ खाने का हमेशा शौक रहा है और वह जिस देश में भी जाती हैं, वहां से कुकीज़ जरूर खरीद कर लाती हैं. उसी कमरे में वह इन्हें रखती हैं और रणबीर को जब भी मौक़ा मिलता है वह उस कमरे से वह सब चुरा कर खूब खाते हैं.' इस तरह से रणबीर ने अपनी दादी का यह राज सभी के सामने सार्वजनिक कर दिया.   

'परी' बन डरा रही अनुष्का....

CM ममता भी सुमिता के जाने से आहत...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -