'अगर कोई फिल्म नहीं चलती है तो...', बायकॉट ट्रेंड पर बोले रणबीर कपूर
'अगर कोई फिल्म नहीं चलती है तो...', बायकॉट ट्रेंड पर बोले रणबीर कपूर
Share:

आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की फिल्म ब्रह्मास्त्र 9 सितंबर को रिलीज होने जा रही है। जी हाँ और इस फिल्म को लेकर लगातार नेगेटिव बज बना हुआ है। अब तक कई लोग आलिया और रणबीर की फिल्म को लेकर बायकॉट ब्रह्मास्त्र ट्रेंड करा रहे हैं और ट्विटर से लेकर अन्य सोशल साइट्स पर भी बायकॉट ब्रह्मास्त्र ट्रेंड कर रहा है। हालाँकि अब ब्रह्मास्त्र के लीड एक्टर रणबीर कपूर ने फिल्म को लेकर चल रहे निगेटिव और बायकॉट ट्रेंड पर बात की है।

जी दरअसल दिल्ली में मीडिया संग बातचीत के दौरान रणबीर ने कहा है, 'अंत में सिर्फ फिल्म का कंटेंट ही मायने रखता है।' इसी के साथ बायकॉट ट्रेंड पर बात करते हुए रणबीर ने कहा- ''मैं अपना खुद का उदाहरण देता हूं। कुछ हफ्तों पहले मेरी फिल्म शमशेरा रिलीज हुई थी। मैंने उस टाइम किसी तरह की निगेटिविटी महसूस नहीं की थी, लेकिन फिर भी बॉक्स ऑफिस पर फिल्म नहीं चली, क्योंकि ऑडियंस को फिल्म पसंद नहीं आई। अंत में सिर्फ कंटेंट मायने रखता है। अगर आप अच्छी फिल्म दो।।।अच्छा कंटेंट दो तो लोग एंटरटेन होते हैं।''

इसके अलावा रणबीर कपूर ने आगे कहा- ''मूवीज देखना, कुछ अलग एक्सपीरियंस करना, इमोशंस फील करना, एंटरटेन होना कौन नहीं चाहता है? फिल्मों के इमोशनल टच से कौन हंसना और रोना नहीं चाहता है। अगर कोई फिल्म नहीं चलती है तो मतलब यही है कि कंटेंट नहीं चला और यही इसका जवाब है।'' ब्रह्मास्त्र के बारे में बात करें तो यह साल 2022 की सबसे ग्रैंड और बिग मूवी मानी जा रही है। जी हाँ और फिल्म की एडवांस बुकिंग जोरों पर चल रही है। हालाँकि अब देखना होगा कि रिलीज के बाद फिल्म को दर्शकों का कैसा रिस्पॉन्स मिलता है?

मीरा से पहली मुलाकात पर शाहिद की माँ के मुँह से निकले थे ऐसे शब्द

'ब्रह्मस्त्र' का बहिष्कार करने वालों को लेकर स्वरा भास्कर ने किया पोस्ट, कह डाली बड़ी बात

16 साल की उम्र में आशा भोसले ने की थी इस शख्स से शादी, 2 बार रिश्ता टूटने के बाद 47 की उम्र में मिला सच्चा प्यार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -