'मुझे बीफ पसंद है', रणबीर कपूर के इस बयान के बाद ट्रेंड हुआ #BoycottBrahmastra
'मुझे बीफ पसंद है', रणबीर कपूर के इस बयान के बाद ट्रेंड हुआ #BoycottBrahmastra
Share:

‘ब्रह्मास्त्र’ फिल्म लगातार सुर्ख़ियों में बनी है। हालाँकि इस फिल्म की रिलीज से पहले फिल्म के बायकॉट की मांग शुरू हो गई। जी हाँ और आए दिन Boycott Brahmastra ट्विटर पर ट्रेंड करता रहता है। कुछ समय पहले ही करण जौहर और आलिया भट्ट के बयान के बाद फिल्म के खिलाफ ट्रेंड चलाया गया और इन सभी के बीच अब रणबीर कपूर का एक पुराना वीडियो वायरल हो गया है। जी दरअसल रणबीर ने 11 साल पहले एक शो के लिए इंटरव्यू दिया था और उसमे उन्होंने कुछ ऐसा कहा था कि उसके चक्कर में वह अब ट्रोल हो रहे हैं।

उस दौरान उन्होंने इंटरव्यू में कहा था उन्हें बीफ खाना पसंद है। जी हाँ और रणबीर के इस वीडियो क्लिप के बाद सोशल मीडिया पर यूजर्स फिर से बायकॉट ब्रह्मास्त्र की मांग करने लगे। इस समय रणबीर का वायरल हो रहा वीडियो फिल्म ‘रॉकस्टार‘ के प्रमोशन के दौरान का है। वह अपने पसंदीदा खाने पर बात करते हैं और कहते हैं कि बीफ खाना उन्हें पसंद है। अब रणबीर का यह वीडियो सामने आते ही कई लोगों ने विरोध करना शुरू कर दिया। एक यूजर ने कहा, ‘बायकॉट ब्रह्मास्त्र, बिग बीफ गाय, रणबीर कपूर।‘

वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा, ‘बीफ खाने वाला रणबीर कपूर हमारे हिंदू धर्म को प्रस्तुत कर रहा है।‘ इसके अलावा एक अन्य ने कहा, ‘रणबीर कपूर बीफ खाना पसंद करता है। क्या आप अब भी ब्रह्मास्त्र देखेंगे?‘ इसी के साथ एक अन्य ने लिखा- ‘यहां तक कि अगर हिंदू होने पर शर्म आती है तो कम से कम गौहत्या का समर्थन मत करो और बीफ को बढ़ावा मत दो।‘ अब इसके चलते Boycott Brahmastra ट्रेंड हो रहा है। बात करें ‘ब्रह्मास्त्र‘ की तो यह 9 सितंबर 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

सचिन की बेटी को छोड़ इस एक्ट्रेस के प्यार में पड़े शुभमन गिल, डेट की तस्वीरें वायरल

आखिर किस वजह से अमिताभ को भगवान मानता है USA

फिल्म जवान में इस किरदार के लिए विजय चार्ज करेंगे करोड़ों रुपए

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -