इस एक्ट्रेस के साथ ऐसे सीन करते समय बेकाबू हो गए थे रणबीर, डायरेक्टर बोलता रह गया था कट-कट
इस एक्ट्रेस के साथ ऐसे सीन करते समय बेकाबू हो गए थे रणबीर, डायरेक्टर बोलता रह गया था कट-कट
Share:

आप सभी जानते ही हैं कि बॉलीवुड में रणबीर कपूर एक बहुत पॉपुलर एक्टर हैं और उन्हें बॉलीवुड इंडस्ट्री के सबसे हैंडसम अभिनेताओं में से एक भी माना जाता हैं. ऐसे में उन्होंने अपने फिल्मी करियर में बहुत सी सुपरहिट फिल्में दी हैं और हर फिल्म में उन्होंने किसिंग सीन भी दिए हैं. इसी के साथ रणबीर कपूर को बॉलीवुड इंडस्ट्री का सबसे रोमांटिक अभिनेता भी माना जाता है और उन्होंने अपनी फिल्मों में बहुत सी खूबसूरत अभिनेत्रियों के साथ रोमांस किया है.

अब आज हम आपको बताने जा रहे हैं बॉलीवुड की एक अभिनेत्री के बारे में जिसके साथ एक फिल्म में किसिंग सीन करते हुए रणबीर कपूर बेकाबू हो गए थे और कट कट बोलने के बाद भी उन्होंने रुकना जरुरी नहीं समझा. आइए जानते हैं वह अभिनेत्री कौन है. जी दरअसल उस अभिनेत्री का नाम एवलिन शर्मा है और एवलिन शर्मा बॉलीवुड की एक खूबसूरत अभिनेत्री है. आप सभी को बता दें कि बॉलीवुड फिल्म "ये जवानी है दीवानी" में एवलिन शर्मा और रणवीर कपूर को किसिंग सीन करना था और मिली जानकारी के अनुसार एवलिन शर्मा और रणबीर कपूर को डायरेक्टर के कट बोलने के बाद भी किस करते रहे और उन्हें थोड़ी देर बाद समझ आया कि कट बोला जा चुका है और दोनों अलग हो गए.

आप सभी को बता दें कि दोनों सीन में इतना डूब गए थे कि कट की आवाज ही नहीं सुन पाए और यह गड़बड़ी हो गई और दोनों काफी समय तक लिपलॉक करते रहे और फिर उन्हें समझ आया कि कट बोला जा चुका है. आपको बता दें कि एवलिन शर्मा ने बॉलीवुड फिल्म "फ्रॉम सिडनी विद लव" से अपना फिल्मी करियर शुरू की थी और उसके बाद उन्हें यारियां और हिंदी मीडियम जैसी सुपरहिट फिल्मों में काम करने का मौका मिला. इन दिनों वह अपने बोल्ड अंदाज से सभी को घायल कर देती हैं.

Video: मेट गाला में दीपिका ने पहनी इतनी भारी ड्रेस की गिरते-गिरते बचीं

शिल्पा शेट्टी का बड़ा खुलासा, ब्रैंड वैल्यू बनाए रखने के लिए किया यह काम

नेहा धूपिया ने किया विक्की और कटरीना के ‘सीक्रेट रिलेशनशिप' का खुलासा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -