घूर-घूरकर कैटरीना कैफ को देख रहे थे रणबीर, फोटो हुई वायरल तो भड़के लोग
घूर-घूरकर कैटरीना कैफ को देख रहे थे रणबीर, फोटो हुई वायरल तो भड़के लोग
Share:

बॉलीवुड इंडस्ट्री में कई ऐसे सेलेब्स हैं जो एक-दूसरे के एक्स रह चुके हैं और अब भी एक दूजे के साथ घुमते हैं। वहीं कई ऐसे स्टार्स भी हैं जो अब एक-दूजे की शक्ल भी नहीं देखना चाहते हैं। इसी लिस्ट में शामिल हैं अभिनेत्री कैटरीना कैफ और रणबीर कपूर। ये दोनों एक साथ एक ही छत के नीचे दिखाई दिए लेकिन दोनों ने एक-दूजे को नजरअंदाज किया। जी दरअसल ये सब तब हुआ जब कैटरीना कैफ और रणबीर कपूर किसी स्पेशल नवरात्रि सेलिब्रेशन में शामिल होने के लिए पहुंचे थे।

यहाँ साउथ इंडस्ट्री के कई सेलेब्स ने भी अपना दबदबा दिखाया। वहीं इस सेलिब्रेशन से जुड़ी जब तस्वीरें सामने आई तो लोग हैरान रह गए, क्योंकि एक तस्वीर उसमें से ऐसी थी जिसकी उम्मीद किसी को भी नहीं थी। इस तस्वीर में कैटरीना कैफ पूजा के बाद आरती लेती हुई दिखाई दे रही हैं। जी हाँ और उसी वक्त दूर खड़े रणबीर कपूर उन्हें देखते हुए दिखाई दे रहे हैं।

आप देख सकते हैं रणबीर कपूर और कैटरीना कैफ की इस तस्वीर पर अब लोगों ने कमेंट्स करना शुरू कर दिए। एक यूजर ने लिखा- रणबीर भाई को देखो कैसे घुर रहा है। वहीं, दूसरे यूजर ने लिखा- रणबीर को देखो कहीं पर निगाहे कहीं पर निशाना। इसके अलावा तीसरे यूजर ने तो ये भी लिखा कि , "रणबीर इस तरह कभी भी अपनी पत्नी की तरफ नहीं देखते, आलिया तो रोने वाली हैं।" वैसे इस तस्वीर से साफ़ जाहिर है कि ये एक्स कपल एक-दूजे को देखना भी पसंद नहीं कर रहे हैं और दोनों एक दूजे से नफरत करते हैं।

आलिया के बेबी शॉवर में मचा धमाल, वीडियो हो रहे वायरल

सुपरहिट होकर 'सेक्सी संन्यासी' बन गए थे विनोद खन्ना, माली के काम से लेकर टॉयलेट तक किया साफ़

Video: विनोद खन्ना ने काट लिए थे इस एक्ट्रेस के होंठ, कट बोलने के बाद भी जकड़कर करते रहे थे किस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -