रणबीर ने ली राहत की साँस....
रणबीर ने ली राहत की साँस....
Share:

रणबीर व कैटरीना कैफ की रिलीज हो चुकी फिल्म 'जग्गा जासूस' जो के सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है. इस फिल्म के लिए रणबीर कपूर ने अपने तीन साल से भी ऊपर के समय को गुजारा है. बता दे कि फिल्म में रणबीर कपूर और कैटरीना कैफ मुख्य भूमिका में है. फिल्म एक जासूस के इर्द गिर्द घूमती है.

ऐसे में इस फिल्म को देखने के लिए दर्शको की उम्मीद बढ़ जाती है. अभिनेता रणबीर कपूर ने अभी हाल ही में अपनी फिल्म के बारे में बात करते हुए दोहराया कि, बॉक्स ऑफिस हर एक चीज से ऊपर है और कोई भी एक्टर फिल्म से बड़ा नहीं हो सकता. फिल्म सबसे अहम होती है. जब आपकी फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कमाई करती है, तो उससे बड़ी कोई और बात नहीं हो सकती. रणबीर कपूर और कटरीना कैफ स्टारर जग्गा जासूस को मिलीजुली प्रतिक्रिया हासिल हुई. बॉक्स ऑफिस पर इसका कुछ ऐसा असर पड़ा जिससे जग्गा जासूस की टीम बहुत खुश तो नहीं होगी.

हालांकि अभी उम्मीद बाकी है क्योंकि जग्गा के 3 दिन का कलेक्शन तकरीबन 31 करोड़ रहा है जो इतना बुरा भी नहीं जितना फिल्म इंडस्ट्री को लग रहा था. जग्गा जासूस के पहले दिन का कलेक्शन था 8 करोड़, दूसरे दिन रहा 10.75 करोड़ और तीसरे दिन रहा 12.25 करोड़. यानी टोटल वीकएंड का कलेक्शन रहा 31 करोड़. बहरहाल अभी भी दर्शक फिल्म देखने के लिए सिनेमाघरों का रुख कर रहे है.  

अमेरिका में आलिया पर अटैक....

समांथा को सेक्स पसंद...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -