रणबीर और मैं पेशेवर होने के नाते फिल्म का प्रचार कर रहे है, कैटरीना
रणबीर और मैं पेशेवर होने के नाते फिल्म का प्रचार कर रहे है, कैटरीना
Share:

कैटरीना कैफ व रणबीर कपूर की आगामी फिल्म जग्गा जासूस को सिनेमाघरों में आने के लिए सिर्फ और सिर्फ दो ही दिन बचे है तथा ऐसे में फिल्म की यह स्टार कास्ट तेजी से फिल्म के प्रमोशन में दिन रात एक किये हुए है. बहरहाल फिल्म का निर्देशन किया है निर्देशक अनुराग बासु ने जो के बॉलीवुड के एक जाने माने फिल्ममेकर है व उनकी रणबीर कपूर के साथ में अच्छी भी पटती है. रणबीर व कैटरीना के साथ इस फिल्म को बनाने में बासु को तीन साल का समय लग गया है.

वैसे भी देखा जाए तो रणबीर कपूर और कैटरीना कैफ वास्तविक जीवन में अब कपल के रूप में भले ही साथ नहीं है, लेकिन अभिनेत्री का कहना है कि पेशेवर के रूप में दोनों के बीच अब भी बहुत अच्छा तालमेल बना हुआ है. ब्रेकअप के बाद पर्दे पर और पर्दे से पीछे अपने तालमेल को लेकर खबरों में रहने के बाद दोनों आगामी फिल्म ‘जग्गा जासूस’ में साथ नजर आयेंगे.

कैटरीना ने बताया, ‘दो लोगों के बीच क्या हो सकता है, यह वही पता लगा सकता है जो जादू जानता हो अन्यथा मैं क्या महसूस करती हूं यह कोई पता नहीं लगा सकता. दो लोगों के बीच क्या है, इस बारे में मैं नहीं सोचती.’ ‘पेशेवर होने के नाते हम फिल्म का प्रचार कर रहे हैं. कलाकार के तौर आज भी हम दोनों के बीच बहुत अच्छा तालमेल है. इस तरह से कैटरीना ने अपने व रणबीर कपूर के बारे में सभी के बीच अपनी रॉय रखी.

तस्वीरों में देखिये, चित्रांगदा सिंह का Bold अवतार

Photos : कुछ ऐसा है मिस वर्ल्ड ऐश्वर्या राय बच्चन का ग्लैमरस अवतार

जानिए क्यों? रणबीर ने कैटरीना के लिए रखवाया 5 सेकण्ड का मौन व्रत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -