दिल तो बच्चा है जी...

बॉलीवुड के चर्चित अभिनेता रणबीर कपूर व कैटरीना कैफ के दमदार अभिनय से सजी फिल्म जो के सिनेमाघर में रिलीज हो गई है तथा फिल्म ने दो दिनों में अपना शानदार व्यवसाय भी कर लिया है. अब जब जग्गा जासूस की  बात हो रही है तो जनाब बता दे कि अब तो रणबीर कि इस फिल्म को बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन ने भी निहार लिया है. वैसे भी देखा जाए तो इस फिल्म के लिए रणबीर कपूर ने अपने तीन साल से भी ऊपर के समय को गुजारा है.

महानायक अमिताभ बच्चन ने रविवार को रणबीर कपूर और कैटरीना कैफ अभिनीत फिल्म 'जग्गा जासूस' की सराहना करते हुए इसे दिलचस्प, उन्नत और बेहतरीन फिल्म करार दिया है. अनुराग बसु द्वारा निर्देशित 'जग्गा जासूस' शुक्रवार को रिलीज हुई है. इस फिल्म पर तीन वर्षो से काम चल रहा था. तथा फिल्म डायरेक्टर अनुराग बसु को यह जानकर ताज्जुब हुआ है कि सुपरस्टार अमिताभ बच्चन के भीतर अभी भी एक बच्चा जिंदा है.

रविवार को अमिताभ बच्चन ने ट्विटर पर फिल्म 'जग्गा जासूस' में रणबीर और कटरीना के काम की काफी प्रशंसा की. उन्होंने इस फिल्म को काफी इनोवेटिव, मजेदार और बेहतरीन तरीके से बनाया हुआ बताया. अमिताभ को जवाब देते हुए बसु ने अपने एक ट्वीट में लिख, 'अमिताभ बच्चन सर! मुझे यह जानकर ताज्जुब हुआ है कि अभी भी आपके भीतर एक बच्चा जिंदा है, वरना आपको 'जग्गा जासूस' पसंद नहीं आती.'  

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -