ब्रेकअप के बाद फिर साथ होंगे रणबीर-कैटरीना..
ब्रेकअप के बाद फिर साथ होंगे रणबीर-कैटरीना..
Share:

कभी लिव-इन में साथ रहे एक्स-लवर्स रणबीर कपूर और कटरीना कैफ साल 2016 में अपने ब्रेकअप हो गया था जिसके कारण वो काफी चर्चा में रहे. हालांकि बाद में दोनों ने ही इसको स्वीकार कर लिया और साथ में फिल्म 'जग्गा जासूस' में भी दिखाई दिए थे. इसके बाद वो दोनों साथ में कभी दिखाई नहीं दिए हैं. लेकिन अब जो खबर आ रही है उससे लगता है कि वो फिर से एक बार साथ दिखाई देने वाले हैं. 

लेकिन दोनों बीच दोस्ती दिखाई देती है जिसके चलते वो शायद फिल्म में साथ काम करने के लिए तैयार होगये हैं. लेटेस्ट रिपोर्ट्स की मानें तो दोनों को एक साथ देखे जाने की फैन्स की यह इच्छा जल्द ही पूरी होने जा रही है. बताया जा रहा है कि दोनों फिर एक प्रोजेक्ट में साथ दिखेंगे. हालांकि यह कोई फिल्म नहीं होगी बल्कि एक मोबाइल का विज्ञापन होगा. यानि फिल्म नहीं एड में साथ काम करेंगे. इतना ही नहीं, यह भी बताया जा रहा है कि इस विज्ञापन में रैपर बादशाह भी दिखाई देंगे.

फिल्म ना सही विज्ञापन ही सही, जिसमें फैंस रणबीर कैटरीना को साथ में देख पाएंगे. जिस तरह रणबीर और दीपिका एक साथ विज्ञापन में दिखाई देते हैं उसी तरह ये भी दिखाई देंगे. इसके अलावा वर्क फ्रंट की बात करें तो रणबीर कपूर अब अपनी अगली फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' में दिखाई देंगे. फिल्म में उनके साथ आलिया भट्ट, अमिताभ बच्चन, डिंपल कपाड़िया, नागार्जुन और मौनी रॉय मुख्य भूमिकाओं में होंगे. दूसरी तरफ कटरीना कैफ रोहित शेट्टी की अगली फिल्म 'सूर्यवंशी' में अक्षय कुमार के साथ दिखाई देंगी. 

सलीम-सोहेल ने देखिए दबंग 3 के विलेन की 'पहलवान'

Made in China का तीसरा पोस्टर हुआ आउट, इस मौके पर रिलीज़ होगी फिल्म

फिल्मों के बाद IIFA में भी नहीं चलेगा अर्जुन का जादू, कार्तिक ने छीन ली यह ख़ास जिम्मेदारी !

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -