रणबीर है स्टार, इसलिए तो दिखाएंगे तमाशा : दीपिका

रणबीर है स्टार, इसलिए तो दिखाएंगे तमाशा : दीपिका

बॉलीवुड के रॉकस्टार रणबीर कपूर की पिछली कुछ फिल्मे असफल रही इसके बावजूद अभिनेत्री दीपिका पादुकोण का मानना है कि रणबीर काफी बड़े सितारे हैं और फिल्म में पूरा समर्थन करते हैं. आपको बता दे की ये जवानी है दीवानी के बाद रणबीर और दीपिका की जोड़ी एक बार फिर रुपहले पर्दे पर दर्शकों का मनोरंजन करने आ रही है. दोनों इम्तियाज अली द्वारा निर्देशित फिल्म ‘तमाशा’ में साथ नजर आएंगे, यह फिल्म 27 नवंबर को प्रदर्शित होगी.

इस बारे में जब दीपिका से पूछा गया की क्या उन्हें लगता है कि उनका स्टारडम ‘तमाशा’ के जरिये रणबीर को उनके इस दौर से उबरने में मदद करेगा, दीपिका ने इस सवाल का मुस्कुराते हुए जवाब दिया कि मेरा मानना है किसी भी फिल्म की सफलता या असफलता में उससे जुड़े हर व्यक्ति का योगदान होता है.

हर किसी के करियर में सफलता और असफलता के दौर तो आते ही रहते हैं. आपको बता दे कि रणबीर की पिछली तीन फिल्में ‘बेशरम’, ‘रॉय’ और ‘बॉम्बे वेलवेट’ फ्लॉप हुई थीं. दीपिका पादुकोण ने रणबीर के बारे में ये बातें ऐक्सिस बैंक के नए प्रीपेड वॉलेट ऐप ‘लाइम’ के शुक्रवार को लॉन्च के मौके पर कही. आपको बता दे की दीपिका रणबीर के साथ ‘बचना ऐ हसीनों’ और ‘ये जवानी है दीवानी’ में काम कर चुकी हैं. दोनों फिल्में दर्शको द्वारा खूब पसंद की गई थी. और उनकी जोड़ी को पर्दे पर खूब सरहाना भी मिली थी. रणबीर और अपनी पर्सनल लाइफ पर कोई भी बात करने से बचते हुए दीपिका ने फिल्म ‘तमाशा’ के बारे में खुल कर बातें की. उन्होंने कहा कि उन्हें फिल्म से ढेर सारी उम्मीदें हैं. आपको बता दे कि ‘तमाशा’ का ट्रेलर 22 सितम्बर को रिलीज होगा.