'ब्रह्मास्त्र' इवेंट पर रणबीर कपूर ने सबके सामने कर डाली आलिया भट्ट की बेइज्जती, एक्ट्रेस हुई हैरान
'ब्रह्मास्त्र' इवेंट पर रणबीर कपूर ने सबके सामने कर डाली आलिया भट्ट की बेइज्जती, एक्ट्रेस हुई हैरान
Share:

बॉलीवुड फिल्मों के मशहूर स्टार कपल रणबीर कपूर एवं आलिया भट्ट की मूवी ब्रह्मास्त्र अगले वर्ष दस्तक देने वाली है। वही इस बीच पहली बार रणबीर-आलिया सिल्वर स्क्रीन पर रोमांस करते नजर आएँगे। पिछले दिन ब्रह्मास्त्र का मोशन पोस्टर लॉन्च इवेंट था। जहां पर रणबीर एवं आलिया का PDA मोमेंट दिखाई दिया। प्रोग्राम में एक मोमेंट ऐसा आया जब रणबीर कपूर ने अपनी गर्लफ्रेंड आलिया भट्ट की बेइज्जती की।

स्टेज पर फिल्म को प्रमोट करते हुए रणबीर कपूर तथा आलिया भट्ट की मस्ती चालू थी। एक वीडियो वायरल हो रहा है जहां रणबीर कपूर ने आलिया से कहा कि वो कैसा महसूस कर रही हैं? उत्तर में आलिया भट्ट ने कहा- मैं बेहद इमोशनल हूं। ये उत्साह के साथ साथ इमोशनल करने देने वाला पल है। वही आलिया की बात सुन रणबीर कपूर ने मजाक में कहा- मगर तुम क्यों इमोशनल हो? तुम तो अभी तक पोस्टर में भी दिखाई नहीं दी हो। वही रणबीर की ये बात सुनकर आलिया भट्ट एक बार को दंग रह जाती हैं। फिर आलिया उत्तर देते हुए बोलती हैं- क्योंकि तुम पोस्टर में हो ना बेबी, बेशक मैं भावुक होंगी। आलिया-रणबीर की इस मस्ती मजाक ने वहां उपस्थित लोगों का बहुत मनोरंजन किया। 
 
वही इवेंट में रणबीर कपूर से उनकी शादी पर भी प्रश्न किया गया। तो रणबीर कपूर ने भी बगैर देर किए सबके सामने आलिया भट्ट से ही इसका उत्तर मांग लिया। अभिनेता ने आलिया से कहा- हमारी कब होगी शादी? आलिया ने शरमाते हुए उत्तर दिया कि तुम क्यों ये मुझसे पूछ रहे हो। तब रणबीर ने तुरंत यू-टर्न लेते हुए बोला कि वो तो अयान मुखर्जी से पूछ रहे थे।

बेटी वामिका के साथ एयरपोर्ट पर स्पॉट हुए अनुष्का शर्मा, विराट बोले- 'फोटो मत लेना'

पिंक ड्रेस में दिखा दीपिका पादुकोण का दिलकश अंदाज, फैंस के साथ ये मशहूर स्टार भी हुआ दीवाना

दीपिका-अनुष्का से हटकर होगा कैटरीना का रिसेप्शन लुक, जानिए क्या होगा खास?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -