VIDEO: फुटबॉल मैच खेलने जा रहे रणबीर को फैन ने कहा 'आई लव यू', ये था एक्टर का जवाब
VIDEO: फुटबॉल मैच खेलने जा रहे रणबीर को फैन ने कहा 'आई लव यू', ये था एक्टर का जवाब
Share:

रणबीर कपूर एक बेहतरीन अभिनेता है और उनकी फैन फॉलोविंग भी लाखो में है। लडकियां खासकर रणबीर की दीवानी है और उनकी शादी होने के बाद भी वह उनसे प्यार का इजहार करने में आगे रहती हैं। रणबीर इन दिनों यूएई में हैं, जहां वो सेलिब्रिटी फुटबॉल कप 2022 में शामिल हुए हैं। अभिनेता एक चैरिटी मैच खेलने के लिए मैदान में उतरे थे, और अब उस दौरान का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जो आप यहाँ देख सकते हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ranbir kapoor fanpage (@ranbir_kapoooor)

जी दरअसल इस वीडियो में अभिनेता अपने कूल लुक में मैदान की ओर जाते हुए दिख रहे हैं। आप देख सकते हैं रणबीर कपूर को मैदान की ओर जाता देखा फैंस काफी उत्साहित थे और हुटिंग कर उनका उत्साह बढ़ाने का काम कर रहे थे। अब इस समय सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में देखा जा सकता है कि फैंस अभिनेता का उत्साह बढ़ा रहे हैं, जबकि रणबीर अपने फैंस का अभिवादन करते हुए दिख रहे हैं।

इसी बीच इस दौरान एक फैन ने तो रणबीर को आई लव यू भी बोल दिया, जिसमें अभिनेता ने स्टैंड की ओर मुस्कुराते हुए विंक करते हुए दिख रहे हैं। अब अगर हम काम के बारे में बात करें तो जल्द अभिनेता ब्रह्मास्त्र फिल्म में दिखाई देंगे। इस फिल्म में अभिनेता अपनी पत्नी आलिया भट्ट के साथ नजर आएँगे। इन दोनों के अलावा फिल्म में अमिताभ बच्चन, मौनी रॉय और नागार्जुन भी दिखाई देने वाले हैं। इस फिल्म के अलावा वह शमशेरा में दिखाई देने वाले हैं जो एक बेहतरीन फिल्म हो सकती है।

सिंगापुर में कश्मीर फाइल्स पर लगा प्रतिबंध, चौका देगा मुख्य कारण

संजय राउत के हाथों में हाथ डालकर इस एक्ट्रेस ने लगा लिया गले, वीडियो वायरल

रिलीज से पहले विवाद में पड़ी 'जयेशभाई जोरदार', जानिए क्या है मामला

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -