संजू बाबा की तरह रणबीर की लाइफ में भी रही हैं बहुत सी प्रेमिकाएं
संजू बाबा की तरह रणबीर की लाइफ में भी रही हैं बहुत सी प्रेमिकाएं
Share:

रणबीर को बॉलीवुड का सबसे शानदार अभिनेता कहा जाता हैं लेकिन साथ ही वह बॉलीवुड के चॉकलेटी बॉय भी रहे हैं. रणबीर ने अपनी निजी जिंदगी में काफी सुर्खियां बटोरीं हैं वो भी अपने प्यार को लेकर. जी हाँ, रणबीर को एक या दो बार नहीं बल्कि कई बार प्यार हुआ लेकिन कोई भी प्यार अब तक टिक नहीं पाया. रणबीर बॉलीवुड के बहुत शानदार अभिनेता है लेकिन उनकी गर्लफ्रेंड की लिस्ट भी बहुत लम्बी है. रणबीर ने जिन अभिनेत्रियों को डेट किया वह मात्र 11 साल में किया और उस 11 साल में उनकी लिस्ट में पांच अभिनेत्रियां शामिल हुई.

इन अभिनेत्रियों में सबसे पहला नाम रहा सोनम कपूर, कहा जाता है कि फिल्म सावरियां के सेट से ही दोनों में नजिकियाँ बढ़ी और दोनों आपस में कई बार गले मिलते नजर आए, यहाँ तक कि करीना भी यहीं चाहती थी कि सोनम उनकी भाभी बने लेकिन ये मुमकिन ना हो सका. सोनम के बाद रणबीर दीपिका पादुकोण पर फ़िदा हुए और दोनों के अफेयर कि बातें तो सभी जानते हैं. दीपिका को रणबीर से इतना प्यार था कि उन्होंने अपनी गर्दन पर रणबीर के नाम का टैटू भी बनवाया लेकिन रिश्ता ज्यादा समय तक चल ना सका.

दीपिका के बाद रणबीर का दिल अटका कैटरीना कैफ पर जिनके साथ करीं दो साल तक रणबीर लिव-इन में रहे लेकिन दोनों का रिश्ता टूट गया. रणबीर की वजह से दीपिका कैटरीना को बिलकुल पसंद नहीं करती. अब बात करें रणबीर के आखिरी अफेयर की तो वह इन दिनों चल रहा है आलिया भट्ट से जो कैटरीना की बहुत अच्छी दोस्त हैं. रणबीर और आलिया के अफेयर की खबरें कई समय से सामने आ रही हैं लेकिन दोनों ने इस बारे में खुलकर बात नहीं की. बात करें रणबीर की तो जल्द ही उनकी फिल्म संजू रिलीज होने वाली हैं आज ही फिल्म का ट्रेलर लांच हुआ है.

sanju Official Trailer : एक बार फिर संजू बाबा के धमाकेदार अवतार में सामने आए रणबीर

रिलीज से पहले 'संजू' का बड़ा धमाका, एक साथ इन पांच शहरों में रिलीज होगा ट्रेलर

नए सस्पेंस के साथ 'संजू' का नया पोस्टर, दमदार अवतार में दिखी अनुष्का

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -