'संजू' के लिए कभी न्यूड हुए रणबीर कपूर तो कभी गटर के पानी में भी सोए
Share:

बॉलीवुड के बाबा कहे जाने वाले संजय दत्त के जीवन पर आधारित बायोपिक फिल्म को देखने का सभी लोग बेसब्री से इंतजार कर रहे है. हाल ही में फिल्म का ट्रेलर रिलीज़ हो गया है. संजू के दर्शको को फिल्म के ट्रेलर को देखने का बेसब्री से इंतजार था. लेकिन अब सभी का ये इंतजार पूरा हो चुका है. फिल्म के ट्रेलर ने आते ही धमाका मचा दिया. फिल्म के ट्रेलर को रिलीज़ के कुछ ही घंटो में साढ़े चार लाख से भी ज्यादा लोगों ने देख लिया और ये आंकड़ा धीरे-धीरे बढ़ता ही जा रहा है.

संजू के ट्रेलर में रणबीर कपूर के अनदेखे कई रूप सामने आए है. रणबीर के ऐसे-ऐसे रूप देखने को मिले है जिसके बारे में आपने कभी कल्पना भी नहीं की होगी. रणबीर कपूर ने संजय दत्त के किरदार में जान डालने के लिए हर संभव प्रयास किये है. फिल्म के ट्रेलर में तो कुछ ऐसे भी सीन दिखाए गए है जिसे देखे के बाद शायद आपके भी रोंगटे खड़े हो जाएंगे. ट्रेलर में आपने रणबीर को कभी तो बिलकुल न्यूड देखा होगा और कभी उन्हें गटर के पानी में देखा होगा.

जी हाँ... एक सीन में दिखाया गया था कि जब बम ब्लास्ट के मामले में संजय दत्त फंसे थे तो पुलिस ने उनसे पूछताछ के दौरान तलाशी लेने के लिए न्यूड कर दिया था. रणबीर भी इस सीन को फिल्माने के लिए न्यूड होकर कैमरे के सामने नजर आए.

वही दूसरे सीन में दिखाया गया था कि जब संजय दत्त जेल की सलाखों के पीछे बंद थे तो जहां वो सोते थे वही उनके पास गटर का पानी बाह रहा होता है. संजय चिल्ला-चिल्लाकर सभी को बुलाते है लेकिन उनकी कोई एक भी ना सुनता है इसके बाद संजू बाबा को उसी गटर के पानी के बीच में ही रहना पड़ता है. फिल्म के ट्रेलर को देखने के बाद तो हर किसी की रूह काँप उठेगी. आपको बता दें संजू बायोपिक 29 जून को रिलीज़ होगी.

काम से कभी छुट्टी नहीं लेते हैं भाईजान वरना कट जाती है इतने लोगों की सैलरी

खुद से 11 साल छोटे इस हॉलीवुड सिंगर को डेट कर रही प्रियंका चोपड़ा

sanju Official Trailer : एक बार फिर संजू बाबा के धमाकेदार अवतार में सामने आए रणबीर

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -