उर्फी जावेद की ड्रेस को लेकर रणबीर कपूर ने दी ये प्रतिक्रिया
उर्फी जावेद की ड्रेस को लेकर रणबीर कपूर ने दी ये प्रतिक्रिया
Share:

जानी मानी मशहूर सोशल मीडिया स्टार उर्फी जावेद का फैशन सेंस इतना मशहूर हो गया है कि हर कोई उनकी चर्चा तो करता ही है। वही ‘कॉफी विद करण‘ में रणवीर सिंह ने उर्फी की प्रशंसा की थी। इसके अतिरिक्त फैशन डिजाइनर मसाबा गुप्ता उन्हें कमाल का बता चुकी हैं। उर्फी के बारे में रणबीर कपूर से भी प्रश्न पूछा गया। रणबीर, करीना कपूर के चैट शो ‘व्हॉट विमेन वॉन्ट‘ में पहुंचे थे। 

शो के एक सेगमेंट में करीना ने कुछ स्टार्टस की फोटो दिखाई जिस पर उनके चेहरा नहीं था। कपड़ों को देखकर रणबीर को फैशन के बारे में अपनी राय देनी थी। करीना ने उर्फी की तस्वीर दिखाई जिसमें उन्होंने पर्पल कलर की रिप्ड ड्रेस पहनी थी। हालांकि उसमें उनका चेहरा नहीं था। रणबीर को तस्वीर देखकर बताना था कि फैशन सेंस कैसा है? पहले रणबीर पूछते हैं, ‘ये आप हो?’ तो करीना बोलती हैं, ‘काश होती, मुझे लगता है कि तुम्हें पता है ये कौन है।‘ फिर रणवीर तस्वीर देखकर बोलते हैं, ‘क्या ये उर्फी हैं? तो’करीना ने हां में जवाब दिया।

रणबीर ने कहा कि ‘मैं इस तरह के फैशन का बहुत बड़ा फैन नहीं हूं मगर मेरा मानना है कि हम आज जिस तरह की दुनिया में रह रहे हैं यदि आप अपने आप में सहज हैं तो ठीक है।‘ रणबीर कपूर ने उर्फी के फैशन को ‘बैड टेस्ट’ बताया। शो के इसी सेक्शन में करीना ने रणवीर सिंह की तस्वीर दिखाई। हालांकि उनका चेहरा गायब था उनके ऑउटफिट को देखकर रणबीर बोलते हैं, ‘ऐसा अटायर हर कोई पहन नहीं सकता। उनका फैशन गुड टेस्ट में आता है।‘ करीना के हाथ में अगली तस्वीर प्रियंका चोपड़ा की थी। प्रियंका उस ड्रेस में मेट गाला में गई थीं। मरून कलर के लॉन्ग ऑउटफिट के साथ उन्होंने सिर को नेट से कवर किया था। प्रियंका के ऑउटफिट पर रणबीर ने कहा, ‘प्रियंका हमेशा से कमाल की रही है। उसमें वो काबिलियत है और वो करती भी हैं। उसके पास वह आत्मविश्वास है। यदि आपको अपने में विश्वास है तो आप कुछ भी पहन लें अच्छा ही दिखेगा। मैं कहूंगा ये बहुत अच्छा सेलेक्शन है।‘ 

शादी करना चाहते है कार्तिक आर्यन...अभिनेता ने खुद किया एलान

आलिया ने करती की तारीफ में बांधे पुल, बताया बेस्ट अभिनेता

धमाल मचा रही है तू झूठी मैं मक्कार...100 करोड़ की लिस्ट में हुई शामिल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -