रणबीर कपूर पहली बार सोशल मीडिया पर हुए लाइव, देने वाले हैं बड़ा सरप्राइज
रणबीर कपूर पहली बार सोशल मीडिया पर हुए लाइव, देने वाले हैं बड़ा सरप्राइज
Share:

बॉलीवुड के मोस्ट इंटेलीजेंट अभिनेता रणबीर कपूर इन दिनों संजय दत्त की बायोपिक 'संजू' में उनका जबरदस्त किरदार निभाकर सुर्ख़ियों में हैं. यूं तो रणबीर कपूर सोशल मीडिया से काफी दूर रहते हैं पर पहली बार Fox Star Studio के ऑफिसियल अकाउंट से प्रशंसकों के बीच लाइव हुए हैं. इससे प्रशंसक काफी खुश हैं. दरअसल रणबीर कपूर फादर्स डे के मौके पर फिल्म 'संजू' से जुड़ा हुआ कोई स्पेशल सरप्राइज अपने प्रशंसकों को देने वाले है.

इस बात की घोषण फिल्म के निर्देशक राजकुमार हिरानी भी पहले ही अपने आधिकारिक ट्वीटर हैंडलर से कर चुके हैं. उन्होंने शुक्रवार को 'संजू' का एक पोस्टर शेयर करते हुए बताया था कि उन्हें इस स्पेशल सरप्राइज के बारे में सब कुछ पता है पर वो नहीं बताएंगे. रणबीर कपूर के प्रशंसकों में इस स्पेशल सरप्राइज के बारे में जानने की काफी उत्साह है. 

बता दें कि संजय दत्त की बायोपिक 'संजू' में रणबीर कपूर ने उनके किरदार को जीवंत किया है वहीं उनके पिता सुनील दत्त के किरदार में परेश रावल नज़र आएंगे. इनके अलावा इस फिल्म में सोनम कपूर,अनुष्का शर्मा, दिया मिर्ज़ा, मनीषा कोइराला, करिश्मा तन्ना, विक्की कौशिल, बोमन ईरानी जैसे कलाकार नज़र आएंगे. ये फिल्म 29 जून को देशभर के सिनेमाघरों में रिलीज़ होगी.

सनी देओल ने अपनी इस ब्लॉकबस्टर फिल्म से 'रेस 3' की तुलना

परेशान होकर नक्सली बन गया था ये दिग्गज बॉलीवुड अभिनेता

डायनासोर ने फेल किया परमाणु, वेडिंग की बर्बाद

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -