'शमशेरा' के लिए 2 महीने में बनकर तैयार हुआ इतना भव्य सेट
'शमशेरा' के लिए 2 महीने में बनकर तैयार हुआ इतना भव्य सेट
Share:

बॉलीवुड के चॉकलेटी बॉय रणबीर कपूर पिछले काफी दिनों से अपनी आगामी फिल्म ब्रह्मास्त्र को लेकर सुर्ख़ियों में बने हुए थे. इसके बाद रणबीर की एक और फिल्म की शूटिंग शुरू हो गई है जिसकी वजह से उनकी चर्चा की जा रही है. हम बात कर रहे है फिल्म "शमशेरा" की. आपको बता दें इस फिल्म का निर्माण यशराज बैनर कर रहा है. फिल्म लार्जर देन लाइफ है. इस फिल्म के लिए निर्माताओं ने खास इंतजाम किए हैं.

फिल्म मेकर्स इसके लिए खास तौर से तैयारियां कर रहे है. सुनने में आया है कि फ़िल्मी पर्दे पर फिल्म के सीन रियल लगे, इसके लिए भव्य सेट का इंतजाम किया गया है. जी हाँ... आपको बता दें मुंबई के गोरेगांव स्थित फिल्म सिटी में "शमशेरा" की शूटिंग के लिए एक बड़ा-सा किला बनाया गया है. जानकारी के मुताबिक इस किले को बनाने में करीब 2 महीने का समय लगा. इस भव्य किले का सेट करीब 200 से 300 लोगों ने तैयार किया गया है. फिल्म का सेट बनाने के लिए सही जगह का चुनाव करने में सबसे ज्यादा वक्त लगा था लेकिन बाद में इसे फाइनल कर लिया गया.

आपकी जानकारी के लिए बता दें फिल्म शमशेरा में रणबीर के साथ वानी कपूर और संजय दत्त भी नजर आने वाले हैं. जानकारी के मुताबिक इस फिल्म में रणबीर का लुक डकैत की तरह दिखेगा. इस फिल्म की टैगलाइन रखी गई है ''कर्म से डकैत और धर्म से आजाद.''

दीपिका की शादी से नाराज है एक्स-बॉयफ्रेंड रणबीर, रिसेप्शन में नहीं हुए शामिल

दीपवीर रिसेप्शन : क्या रणबीर अब भी करते हैं दीपिका से प्यार, इस वजह से नहीं दिखे रिसेप्शन में

एक्शन के लिए तैयार हैं संजय दत्त और रणबीर कपूर, इस फिल्म में हैं साथ

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -