आमिर के कारण रणबीर ने दिया ऐसा बयान, इस फिल्म को लगेगा तगड़ा झटका
आमिर के कारण रणबीर ने दिया ऐसा बयान, इस फिल्म को लगेगा तगड़ा झटका
Share:

बॉलीवुड अभिनेता रणबीर कपूर ने इस बात के संकेत दिए हैं कि लव रंजन के निर्देशन में बन रही उनकी आने वाली फिल्म की रिलीज की तारीख आगे बढ़ाई जा सकती है, ऐसा इसलिए क्योंकि बॉलीवुड सुपरस्टार आमिर खान की फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ भी अगले साल क्रिसमस पर ही रिलीज की जानी है. 

आपको इस बात से अवगत करा दें कि ‘लाल सिंह चड्ढा’ हॉलीवुड अभिनेता टॉम हैंक्स की फिल्म ‘फॉरेस्ट गम्प’ की रीमेक बताई जा रही है और आमिर खान ने पहले ही हाल ही में घोषणा कर दी थी कि उनकी यह फिल्म 2020 में क्रिसमस पर रिलीज की जाएगी. जबकियह स्लॉट पहले रणबीर की फिल्म के लिए बुक किया गया था और इस फिल्म में उनके साथ सुपरस्टार अजय देवगन भी नजर आने वाले हैं.

हल हीमे रणबीर कपूर ने संवाददताओं से कहा है कि, ‘‘ब्रह्मास्त्र फिल्म के बाद उनके फिल्म‘शमशेरा’ आएगी. इसलिए मैं मानता हूं कि लव रंजन की फिल्म को आगे बढ़ाया जा सकता है, जिस पर अभी कोई आधिकारिक बयान नहीं आया है. साथ ही वे आगे कहते हैं कि क्योंकि अगर मेरी तीन फिल्म एक ही साल में रिलीज होगी तो दर्शक ऊब जाएंगे. अभी योजना बनाई जा रही है. इससे पहले हाल ही में अभिनेता अजय देवगन ने यह कहा था कि वह बॉक्स ऑफिस पर होने वाली इस टक्कर के बारे में नहीं जानते हैं और उनके मुताबिक उन्हें जानकारी मिली है कि ’‍अवतार 2’ भी इसी दिन रिलीज हो रही है और अगर ऐसा है तो हम दोनों को तारीख में बदलाव करना पड़ेगा. 

VIDEO : 20 करोड़ बार देखा गया नेहा-टोनी का यह गाना, माँ को ऐसे किया याद

आज के समय के निर्देशक है पुनीत, अब तक नहीं चखा सफलता का स्वाद

IPL फिनाले में पहुंचे सलमान-कैटरीना, ब्रेट ली संग किया 'भारत का' प्रमोशन

अर्जुन कपूर का खुलासा, संजय दत्त के साथ काम करने में आईं कई दिक्कतें

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -