'संजू' के नए पोस्टर में दिखा बाबा का WANTED लुक
'संजू' के नए पोस्टर में दिखा बाबा का WANTED लुक
Share:

बॉलीवुड के बाबा कहे जाने वाले अभिनेता संजय दत्त इन दिनों अपनी बायोपिक के कारण काफी ज्यादा सुर्खियों में चल रहे हैं. कुछ दिन पहले ही उनकी बायोपिक 'संजू' का टीज़र लांच हुआ था जिसे लोगों द्वारा खूब पसंद किया गया था. संजू के टीज़र को रिलीज़ होने के महज एक दिन के अंदर ही करोड़ों बार देखा गया था.

संजू में एक्टर रणबीर कपूर संजय दत्त का किरदार निभा रहे हैं. ट्रेलर में रणबीर हूबहू संजय दत्त की तरह ही नजर आ रहे थे. वो संजू बाबा के कई रूप में दिखे जैसे- बड़े बाल, जेल में, कॉमेडी करते हुए आदि.

हाल ही में एक बार फिर संजू का नया पोस्टर रिलीज़ हुआ हैं. इस पोस्टर को फिल्म के निर्देशक राजकुमार हिरानी ने रिलीज़ किया हैं. राजकुमार ने रविवार की शाम को ही पोस्टर के रिलीज़ होने की जानकर फैंस को दे दी थी.

इस नए पोस्टर में आप देख सकते हैं रणबीर कपूर पुरे संजय दत्त के कॉपी लग रहे हैं. उन्होंने ब्लैक कलर का कुरता पहना हैं. इसके साथ ही दाढ़ी बड़ा रखी हैं. रणबीर की काली सफ़ेद दाढ़ी पूरी संजू बाबा की तरह दिख रही हैं. नशीली आँखे और माथे पर तिलक रणबीर को पूरा संजय दत्त का ही लुक दे रहा है. उनके चेहरे पर भी संजय दत्त वाले तेवर ही नजर आ रहे है. हिरानी ने पोस्टर रिलीज़ कर बताया कि- वो अब रोज़ाना अपने फैंस के लिए एक पोस्टर रिलीज़ करेंगे. आशा है सभी को पसंद आएगा.

अधेड़ उम्र में एक बार फिर टीवी की इस सास ने कराया बोल्ड फोटोशूट

अपनी नई दुल्हन के साथ अंडरवॉटर रोमांस करते हुए नजर आया बॉलीवुड का ये एक्टर

बॉम्बे हाईकोर्ट का बड़ा फैसला, शारीरिक संबंध को आधार बनाकर दिया फैसला

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -