तकनीकी श्रेणी में इस फ्लॉप फिल्म को मिलेंगे 3 अवॉर्ड्स
तकनीकी श्रेणी में इस फ्लॉप फिल्म को मिलेंगे 3 अवॉर्ड्स
Share:

बॉलीवुड के चॉकलेटी एक्टर रणबीर कपूर और कटरीना कैफ की फिल्म 'जग्गा जासूस' की स्टोरी लोगों को ज्यादा पसंद तो नहीं आई, लेकिन हाल ही में इस फिल्म के जुड़ी एक खबर आ रही है. बताया जा रहा है कि इस फिल्म को बैंकाक में होने जा रहे अंतर्राष्ट्रीय भारतीय फिल्म एकेडमी (आईफा) अवार्ड्स में तीन अवार्ड्स हासिल होने जा रहा है. रणबीर की इस फ्लॉप फिल्म को तकनीकी श्रेणी में विजेताओं की लिस्ट में टॉप पोजीशन हासिल हुई है.

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि बैंकाक में होने जा रहे आइफा अवॉर्ड्स का आयोजन 21 जून से 24 जून तक रहेगा. बता दें कि रणबीर की इस फिल्म का टोटल बजट 100 करोड़ रुपए था, लेकिन फिल्म ने सिर्फ 53 करोड़ रुपए ही कमाए थे. तकनीकी श्रेणी में इस फिल्म ने तीन अवॉर्ड्स को अपने नाम किया है, जिसमें सर्वश्रेष्ठ बैकग्राउंड स्कोर, सर्वश्रेष्ठ कोरियोग्राफी और स्पेशल इफेक्ट्स शामिल हैं.

इसी कड़ी में पता चला है कि बैंकाक में होने वाले आइफा अवॉर्ड्स में कार्तिक आर्यन भी नज़र आने वाले हैं. हाल ही में कार्तिक ने अपने सोशल मीडिया के इंस्टाग्राम अकॉउंट पर एक फोटो अपलोड करके इस बात की सुचना दी. पोस्ट किए गए फोटो में कार्तिक के साथ शाहिद कपूर, रणबीर कपूर, दिया मिर्ज़ा और करण जौहर नज़र आ रहे हैं. सभी स्टार्स हाथों में बड़ी सी आइफा की ट्रॉफी लिए खड़े हैं.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

'अल्लाह दुहाई' गाने में सलमान खान का दिखा बेहद ही अलग अंदाज़

B'Day Special : सलमान खान के इस ख़ास के साथ रहा था सोनाक्षी सिन्हा का अफेयर

IPL सट्टेबाजी में उछला अरबाज का नाम, हो सकती है जेल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -