संजू बाबा बनने के लिए रणबीर ने मांगे इतने करोड़

इन दिनों रणबीर कपूर अभिनेता संजय दत्त की बायोपिक 'संजू' को लेकर काफी सुर्खियां बटोर रहे हैं. बुधवार को बायोपिक 'संजू' ट्रेलर लॉन्च हुआ था जिसमें उनके अभिनय और स्टाइल को देखकर हर कोई स्पीचलेस रहा गया. बायोपिक में संजय दत्त के किरदार में डूबने के लिए जहाँ रणबीर ने बेजोड़ मेहनत की हैं तो इसी के साथ उन्होंने फिल्म मेकर्स से मोटी फीस भी ली है. 'संजू' में रणबीर की फीस जानकर आप हैरान रह जाएंगे.

बायोपिक 'संजू' का निर्माण राजकुमार हिरानी और विधु विनोद चोपड़ा ने किया है. संजय दत्त के किरदार के लिए उन्होंने रणबीर कपूर को चुना जिसके लिए सौ प्रतिशत खरे उतरे. बायोपिक 'संजू' के लिए रणबीर कपूर को 25 करोड़ रूपये की फीस दी गई है. जो कि उनके करियर में अब तक की सबसे ज्यादा फीस है. इसी के साथ रणबीर बॉलीवुड के सबसे महंगे अभिनेता में शामिल हो गए हैं.

बता दें कि बायोपिक 'संजू' में जहाँ अभिनेता संजय दत्त का किरदार रणबीर कपूर निभा रहा हैं तो वहीं उनके के अलावा परेश रावल उनके पिता सुनील दत्त का किरदार निभा रहे हैं. इनके अलावा बायोपिक 'संजू' में अनुष्का शर्मा, सोनम कपूर, दिया मिर्ज़ा, विक्की कौशल, मनीषा कोइराला, बोमन ईरानी समेत कई स्टार्स संजय दत्त के करीबियों का किरदार करते नज़र आएंगे. इस फिल्म का निर्देशन राजकुमार हिरानी ने किया है. बायोपिक 'संजू' 29 जून को देशभर के सिनेमाघरों में रिलीज़ होगी.

B'day Spl : इस एक्टर ने की अपनी ही स्टूडेंट से शादी, बनना चाहते थे आर्मी अफसर

सलमान के डर से ऐश्वर्या ने बदली फिल्म 'फन्ने खां' की रिलीज़ डेट

11 साल छोटे सिंगर के साथ अफेयर पर प्रियंका की माँ ने कहा- 'कभी कल्पना भी नहीं की थी'

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -