VIDEO: रणबीर की एक्स ने आलिया भट्ट से करवाया कुछ ऐसा कि दर्द के मारे चीखती रही एक्ट्रेस

आलिया भट्ट प्रेग्नेंट हैं और वह इन दिनों लंदन में अपनी आने वाली हॉलीवुड फिल्म की शूटिंग कर रही हैं। आप सभी को बता दें कि आलिया भट्ट जल्द ही मां बनने वाली हैं। हालाँकि इस बीच आलिया भट्ट (Alia Bhatt) का एक वीडियो वायरल हो रहा है। आप देख सकते हैं इस वीडियो में उनके साथ कैटरीना (Katrina Kaif) भी नजर आ रही हैं, जो आलिया पर काफी सख्ती करती हुई दिख रही हैं। रणबीर कपूर की एक्स गर्लफ्रेंड होने के बावजूद आलिया भट्ट (Alia Bhatt) की कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) से काफी ज्यादा बनती है। जी हाँ और दोनों एक दूजे की बेस्ट फ्रेंड कहलाती हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Voompla (@voompla)

केवल यही नहीं बल्कि अब तक दोनों को कई बार और कई मौकों पर एक-साथ देखा भी जा चूका है। हालाँकि इन सभी के बीच दोनों का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें कैटरीना आलिया पर सख्ती दिखा रही हैं। जी हाँ और इस वीडियो में आलिया और कैटरीना जिम में नजर आ रही हैं और आलिया भार उठाकर सिटअप्स करती नजर आ रही हैं। वहीं कैटरीना पीछे से आलिया के सिटअप्स गिन रही हैं और वो उन्हें और ज्यादा करने को कह रही हैं। इस दौरान आलिया भट्ट दर्द के मारे कराह रही हैं, लेकिन कैटरीना रुकती नही हैं और ना ही आलिया को रुकने देती हैं।

आप सभी को बता दें कि आलिया ने हाल ही में सोशल मीडिया पर अपनी कुछ खूबसूरत फोटोज शेयर की थीं। जी हाँ और लेटेस्ट तस्वीरों में आलिया भट्ट पिंक कलर का बेहद टाइट वनपीस पहने हुए हैं। उन तस्वीरों में एक्ट्रेस इतनी ज्यादा ग्लैमरस लग रही हैं कि उनको देखने वाले उनके दीवाने हो गए। वहीं आलिया ने जो ड्रेस पहनी है, जिसमें फ्रंट साइट से एक बड़ा सा कट लगा हुआ है। ये कट ही आलिया की ड्रेस को और भी ज्यादा ग्लैमरस बना रहा है। काम के बारे में बात करें तो आलिया भट्ट (Katrina Kaif) जल्द अपना हॉलीवुड डेब्यू करती हुई नजर आएंगी। जी हाँ और इसके अलावा वो रणवीर सिंह के साथ 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' में भी नजर आएंगी।

'हिंदू कायर हैं इसलिए उनके भगवान का अपमान होता है, लेकिन हमारा खौफ है', जानिए क्या है ये मामला

इस मशहूर अदाकारा के घर पहुंचा कोरोनावायरस

रणबीर-आलिया के बाद कैटरीना ने पति विक्की को दी गुड न्यूज़, सुनकर उछल पड़ेंगे आप

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -